तपती धूप में रिक्शा खींच रहा था शख्स, पीछे सवार महिला ने लगा दिया अपना छाता, तस्वीर लोगों के दिलों को छू गई

एक रिक्शे वाले की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जो तपती धूप में रिक्शा चला रहा है. लेकिन रिक्शे पर सवार महिला ने उसे धूप से बचाने के लिए जो किया वह देखकर लोगों का दिल खुश हो गया.

तपती धूप में रिक्शा खींच रहा था शख्स, पीछे सवार महिला ने लगा दिया अपना छाता, तस्वीर लोगों के दिलों को छू गई

तपती धूप में रिक्शा खींच रहा था शख्स, पीछे सवार महिला ने लगा दिया अपना छाता

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस तस्वीर ने लोगों का दिल जीत लिया है. जो कोई भी इस फोटो को देख रहा है वो महिला की तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पा रहा है. इस तस्वीर को देखकर लोगों का बस यही कहना है कि मानवता ही सबसे बड़ा धर्म है. इन दिनों चिलचिलाती गर्मी से लोग परेशान हैं. पारा 40 डिग्री के ऊपर पहुंच चुका है. ऐसे में लू लगने का भी खतरा है. लेकिन, इसके बावजूद लोगों को अपना पेट भरने के लिए इस तपती धूप में काम करना पड़ा रहा है.

एक रिक्शे वाले की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जो तपती धूप में रिक्शा चला रहा है. लेकिन रिक्शे पर सवार महिला ने उसे धूप से बचाने के लिए जो किया वह देखकर लोगों का दिल खुश हो गया. फोटो में आप देख सकते हैं कि एक महिला रिक्शे पर बैठी नजर आ रही है और रिक्शेवाला रिक्शा चला रहा है. तेज धूप के कारण महिला ने चेहरे को कपड़े से ढक रखा है. साथ ही छाता खोल रखा है ताकि वह चिलचिलाती धूप से खुद को बचा सके. इतना ही नहीं, तेज धूप से रिक्शेवाले को बचाने के लिए उसने आधा छाता उसके ऊपर कर दिया है. महिला की इस दरियादिली ने लोगों का दिल जीत लिया. अब मानवता की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब शेयर की जा रही है.

देखें Photo:

फोटो को फेसबुक यूजर Geeta Shakya ने 20 अप्रैल को पोस्ट किया और लिखा- मानवता से बड़ा कोई धर्म नहीं होता. तस्वीर को अबतक दो हजार से ज्यादा लाइक्स, 71 शेयर और ढेरों प्रतिक्रियाएं मिल चुकी हैं. यूजर्स ने इसे एक शानदार तस्वीर बताया. एक यूजर ने लिखा, इसे कहते हैं इंसानित. कुछ ने लिखा, महिला ने तो दिल जीत लिया. इस फोट पर आपका क्या कहना है? कमेंट में बताएं.

भारतीय पर्वतारोही अनुराग मालू के रेस्क्यू का Video आया सामने, देखकर रोंगटे खड़े हो जाएंगे

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com