महिला ने तीन साल के बच्चे को रेलवे ट्रेक पर दिया धक्का, उसके बाद जो हुआ... देखें वायरल वीडियो

वीडियो में देखा जा सकता है कि 3 साल की बच्ची प्लेटफॉर्म पर अपनी मां के साथ ट्रेन का इंतजार कर रही थी तभी एक अजनबी महिला आई और उसे रेलवे लाइन पर धकेल दिया. इस घटना के बाद प्लेटफॉर्म पर मौजूद लोगों ने बच्ची को बचा लिया.

महिला ने तीन साल के बच्चे को रेलवे ट्रेक पर दिया धक्का, उसके बाद जो हुआ... देखें वायरल वीडियो

US Woman Pushing 3-Year-Old On To Train Tracks: संयुक्त राज्य अमेरिका के ओरेगॉन में एक अनोखा मामला देखने को मिला है. दरअसल, एक महिला ने बड़ी ही बेदर्दी से एक 3 साल की बच्ची को ट्रेन की पटरियों पर धक्का दे दिया. सोशल मीडिया पर इस घटना का वीडियो वायरल हो गया. इस वीडियो को देखने के बाद सभी सकते में है कि आखिर 3 साल की बच्ची से इस महिला को क्या दिक्कत हो सकती है? इस वीडियो को देखने के बाद लोग सोशल मीडिया पर बुरी तरह से भड़क रहे हैं.

वीडियो देखें

वीडियो में देखा जा सकता है कि 3 साल की बच्ची प्लेटफॉर्म पर अपनी मां के साथ ट्रेन का इंतजार कर रही थी तभी एक अजनबी महिला आई और उसे रेलवे लाइन पर धकेल दिया. इस घटना के बाद प्लेटफॉर्म पर मौजूद लोगों ने बच्ची को बचा लिया. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को देखने के बाद लोग भड़के हुए हैं. 

इस मामले पर एक यात्री ने बताया कि आखिर तीन साल की बच्ची के साथ इस महिला की क्या दुश्मनी हो सकती है? वहीं अन्य यूज़र्स ने सोशल मीडिया पर कमेंट करते हुए लिखा कि यह महिला पागल है. कोई ऐसी छोटी बच्ची के साथ कर सकता है क्या.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

लोगों की मदद के कारण बच्ची की जान बच गई, महिला ने किस कारण से उसे पटरी पर धकेला था, इस पर अभी जांच चल रही है.