महिला ने ट्रिप पर गुम कर दी Apple Pencil, घर वापस लौटी तो मिला ऐसा सरप्राइज़, नहीं रहा खुशी का ठिकाना, पोस्ट वायरल

मुंबई की रहने वाली आकांशा दुगड़ ने पुडुचेरी के ऑरोविले में छुट्टियों के दौरान अपनी प्यारी एप्पल पेंसिल खो दी थी और वापस आने पर वो उन्हें जिस तरह ये मिली उसे देख वह हैरान हो गईं.

महिला ने ट्रिप पर गुम कर दी Apple Pencil, घर वापस लौटी तो मिला ऐसा सरप्राइज़, नहीं रहा खुशी का ठिकाना, पोस्ट वायरल

पुडुचेरी में खोई एप्पल पेंसिल मुंबई में मिली वापस

मुंबई (Mumbai) से एक दिल छू लेने वाली कहानी सामने आई है, जो बताती है कि दुनिया गोल है और यहां अब भी बड़े दिल वाले लोग रहते हैं. मुंबई की रहने वाली आकांशा दुगड़ ने पुडुचेरी (Puducherry) के ऑरोविले में छुट्टियों के दौरान अपनी प्यारी एप्पल पेंसिल खो दी थी और वापस आने पर वो उन्हें जिस तरह ये मिली उसे देख वह हैरान हो गईं. आकांशा ने एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर अपने इस एक्सपीरियंस को शेयर किया, जो अब तेजी से वायरल हो रहा है.

अपने एक फ्रेंड के साथ ऑरोविले बीच पर छुट्टियां मनाने पहुंची आकांशा ने वहां अपनी ऐप्पल पेंसिल खो दी थी. पेशे से एक इंटीरियर डिजाइनर, आकांशा को मुंबई लौटने पर रक्षित नाम के एक अनजान शख्स से एक लिफाफा मिला. लिफाफे के अंदर न केवल अप्सरा पेंसिल का एक बॉक्स था, बल्कि पेंसिल्स के बीच उसकी खोई हुई एप्पल पेंसिल (Apple Pencil) भी थी. लौटाए गए गैजेट के साथ एक खूबसूरत नोट भी मिला. इस नोट में लिखा था,  ‘इस दुनिया में कभी भी पर्याप्त दयालुता नहीं होगी. मैं अपनी भूमिका निभाऊंगा; आप अपना कर्तव्य निभाना सुनिश्चित करें. क्योंकि, अंत में, केवल दयालुता ही मायने रखती है.'

लोग बोले- हमें ऐसे लोगों की जरूरत है

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आकांशा ने अपनी पोस्ट के साथ तीन स्क्रीनशॉट भी शेयर किया. शेयर किए जाने के बाद पोस्ट पर 2 लाख से अधिक लाइक्स आ चुके हैं. पोस्ट पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, यह बहुत प्यारा है, कोई भी इससे खुश हो सकता है. दूसरे ने लिखा, अच्छी चीजें आपके पास वापस आने के लिए लाइट ईयर की यात्रा कर सकती हैं. एक अन्य ने लिखा मेरा पूरा प्यार इस प्रकार के लोगों के लिए है, आह, हमें उनकी और अधिक जरूरत है.