महिला को सुपरमार्केट में मिला बिल्कुल गोल आकार वाला अंडा, देखकर नहीं होगा यकीन, कीमत उड़ा देगी होश

गोल अंडे के मिलने की संभावना एक अरब में 1 है. और आखिरी जो पाया गया था वह $1,400 में बेचा गया था जो लगभग 1,14,697 रुपये है.

महिला को सुपरमार्केट में मिला बिल्कुल गोल आकार वाला अंडा, देखकर नहीं होगा यकीन, कीमत उड़ा देगी होश

महिला को सुपरमार्केट में मिला बिल्कुल गोल आकार वाला अंडा

जीवन में छोटी छोटी जीत और छोटी छोटी खुशियों का जश्न मनाना बहुत जरूरी होता है. जैसे मैगी के एक पैकेट में दिल के आकार की आलू की चिप या दो मसाला पैकेट मिलना. ऐसा ही कुछ एक दुकानदार के साथ हुआ जब ऑस्ट्रेलिया के एक सुपरमार्केट में खरीदारी करने के बाद उसे एक बिल्कुल गोल आकार का अंडा मिला.

उसी का एक वीडियो न्यूज़रीडर जैकलीन फेलगेट ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था. क्लिप में बिल्कुल गोल अंडा दिखाया गया है. यह एक महिला को उसके अंडे के कार्टन में मिला था जिसे उसने वूलवर्थ्स में फिशरमैन्स बेंड से खरीदा था.

उन्होंने इसके बारे में गूगल पर भी सर्च किया और पाया कि एक गोल अंडे के मिलने की संभावना एक अरब में 1 है. और आखिरी जो पाया गया था वह $1,400 में बेचा गया था जो लगभग 1,14,697 रुपये है.

देखें Video:

वीडियो को अब तक 2 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. सोशल मीडिया यूजर इसे देखकर बहुत खुश थे और उन्होंने कमेंट सेक्शन में अपने रिएक्शन दिए. एक यूजर ने लिखा, "मुझे लगा कि यह एक विशाल कैरमेल लिंड्ट बॉल थी." दूसरे यूजर ने लिखा, "मुझे यह पसंद है."
 

"सब जिंदगी जीते हैं, हम जुनून जीते हैं" : कैलाश खेर ने बताया कैसे हुई परवरिश

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com