इस महिला ने अपने बाइसेप्स से चकनाचूर किए सेब, गिनीज बुक में दर्ज हो चुका है नाम

सोशल मीडिया (Social Media) पर जो पोस्ट गिनीज बुक वर्ल्ड रिकॉर्ड (Guinness Book World Record) की तरफ से शेयर किया गया है, उसमें एक महिला अपने बाइसेप्स से सेब फोड़ती दिख रही है.

इस महिला ने अपने बाइसेप्स से चकनाचूर किए सेब, गिनीज बुक में दर्ज हो चुका है नाम

इस वीडियो को गिनीज बुक ने खुद शेयर किया है.

नई दिल्ली:

दुनिया (World) में कई ऐसे काबिल लोग होते हैं, जिनका हुनर थोड़ा अलग होता है. गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड्स (Guinness World Record) अक्सर लोगों को अलग-अलग रिकॉर्ड बनाते हुए विभिन्न वीडियो (Video) शेयर करता रहता है. इस बार गिनीज बुक ने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें दिखाया गया है कि कैसे एक महिला एक मिनट में 10 से ज्यादा सेबों को अपने बाइसेप्स की मदद से तोड़ दिया. ये कारानाम करने के साथ ही महिला का नाम भी गिनीज बुक में दर्ज हो गया.

सोशल मीडिया पर जो पोस्ट गिनीज बुक वर्ल्ड रिकॉर्ड की तरफ से शेयर किया गया है, उसमें एक महिला अपने बाइसेप से सेब फोड़ती दिख रही है. इस वीडियो को शेयर करते हुए गिनीज बुक ने लिखा कि लिन्से लिंडबर्ग - उर्फ मामा लू ने महज एक मिनट के समय में 10 से अधिक सेबों को अपने बाईसेप से कुचल दिया. आपको बता दें कि वैसे तो ये वीडियो पुराना है लेकिन एक बार फिर से ये वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है.

यहां देखिए वीडियो-

ये भी पढ़ें: Viral Video: चोरी कर रहा था शख़्स तभी कैमरे पर नज़र पड़ी, देखते ही ब्रेक डांस करने लगा


इस वीडियो को सोशल मीडिया पर जैसे ही शेयर किया गया वैसे ही लोगों ने तेजी से अपनी प्रतिक्रिया दर्ज करानी शुरू कर दी. एक यूजर ने वीडियो देखने के बाद लिखा कि सच में कोई इंसान कब आपको हैरत में डाल दें कुछ नहीं कहा जा सकता. वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि अगर आपके पास एक हेल्थी शरीर है तो फिर आप भी ऐसा ही कारनाम कर सकते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


सोशल मीडिया पर ये वीडियो तकरीबन लगभग 14 घंटे पहले साझा किया गया था. अब तक इस वीडियो को लगभग 38,000 से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. इसके साथ ही लोग इस वीडियो को शेयर भी कर रहे हैं. आपको बता दें कि गिनीज बुक अक्सर अपने पेज पर इसी तरह के वीडियो शेयर करता रहता है, जिन्हें देख कोई भी दांतों तले उंगुली दबाने पर मजबूर हो जाता है.