विज्ञापन

महिला को फिल्म में मारा था पत्थर, फैंस को सरप्राइज़ देने थिएटर पहुंचे, तो आंटी ने देखते ही शुरु कर दी एक्टर की कुटाई

यह घटना गुरुवार को हैदराबाद में हुई, जब रामास्वामी और अन्य कलाकार फिल्म देख रहे फैंस को सरप्राइज करने के लिए एक लोकल थिएटर में गए थे.

महिला को फिल्म में मारा था पत्थर, फैंस को सरप्राइज़ देने थिएटर पहुंचे, तो आंटी ने देखते ही शुरु कर दी एक्टर  की कुटाई
विलेन का रोल निभा रहे एक्टर पर बरसी महिला

कई बार फिल्में देखते समय विलेन की बदमाशियों को देख गुस्सा आता है और ऐसा लगता कि शायद ये शख्स सामने आ जाए तो आप उसे एक थप्पड़ जड़ दें, हालांकि वो तो सिर्फ एक एक्टर है, जो उस किरदार को निभा रहा है. लेकिन एक महिला शायद ये भूल गई और तेलुगु अभिनेता एनटी रामास्वामी पर टूट पड़ी. उनकी लेटेस्ट फिल्म लव रेड्डी की स्क्रीनिंग के बाद एक महिला दौड़ कर पहुंची और एक्टर पर हमला कर दिया.

फैंस को सरप्राइज करने पहुंचे थे एक्टर

यह घटना गुरुवार को हैदराबाद में हुई, जब रामास्वामी और अन्य कलाकार फिल्म देख रहे फैंस को सरप्राइज करने के लिए एक लोकल थिएटर में गए थे. इस घटना के दौरान का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि रामास्वामी दूसरे एक्टर्स के साथ थिएटर में खड़े हैं और दर्शकों का धन्यवाद कर रहे हैं, तभी एक महिला अचानक उनके पास आती है. उनके विलेन के किरदार से नाराज होकर वह कथित तौर पर रामास्वामी की ओर दौड़ी, उन्हें थप्पड़ मारा और फिर आक्रामक रूप से फिल्म में उनके काम पर सवाल उठाया.

"आपने लीड कपल को क्यों परेशान किया?"

दर्शकों में से एक महिला को न केवल रामास्वामी को थप्पड़ मारते हुए देखा गया, बल्कि उसका कॉलर पकड़कर उसे धक्का देते हुए भी देखा गया. साथ ही वह जोर-जोर से चिल्ला कर पूछती है कि आपने हीरो हीरोइन को परेशान क्यों किया. इस पूरी घटना में रामास्वामी स्पष्ट रूप से हैरान दिखाई दिए.

देखें Video:

इस दौरान रामास्वामी ने अपना संयम बनाए रखा क्योंकि उनके सह-कलाकारों ने तुरंत स्थिति को शांत करने के लिए कदम उठाया. थिएटर गार्ड ने भी एक्टर की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए तुरंत कार्रवाई की, महिला को परिसर से बाहर ले गए.

ये Video भी देखें:

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
नाले के अंदर दो लोगों में हुआ भयंकर युद्ध, कीचड़ से नहाकर की एक-दूसरे की कुटाई, बचाने आए तीसरे शख्स ने ऐसे उतारा दोनों का भूत!
महिला को फिल्म में मारा था पत्थर, फैंस को सरप्राइज़ देने थिएटर पहुंचे, तो आंटी ने देखते ही शुरु कर दी एक्टर  की कुटाई
 4 लड़कों ने मिलकर बनाया AI तकनीक वाला Home Gym, 150 से ज्यादा एक्सरसाइज सेट, आनंद महिंद्रा ने भी की तारीफ
Next Article
 4 लड़कों ने मिलकर बनाया AI तकनीक वाला Home Gym, 150 से ज्यादा एक्सरसाइज सेट, आनंद महिंद्रा ने भी की तारीफ
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com