महिला ने ग्राफिक डिजाइनर से कहा- मेरी फोटो के बैकग्राउंड से कचरा उठाने वाली महिला को हटा दीजिए, देखिए फिर क्या हुआ?

एक महिला ने हाल ही में फ्रिडमैन से अपनी तस्वीर के बैकग्राउंड से एक महिला को हटाने का अनुरोध किया. जहां वह एक सड़क पर पोज देती नजर आ रही हैं.

महिला ने ग्राफिक डिजाइनर से कहा- मेरी फोटो के बैकग्राउंड से कचरा उठाने वाली महिला को हटा दीजिए, देखिए फिर क्या हुआ?

महिला ने ग्राफिक डिजाइनर से कहा- मेरी फोटो के बैकग्राउंड से कचरा उठाने वाली महिला को हटा दीजिए

ब्रिटिश ग्राफिक डिजाइनर जेम्स फ्रिडमैन (British graphic designer James Fridman) अपने अद्भुत फोटोशॉप (photoshop) टैलेंट के लिए जाने जाते हैं और अक्सर अपनी शानदार एडिटिंग के लिए वायरल हो जाते हैं. इंटरनेट पर बहुत सारे लोग उनसे अपनी तस्वीरों को एडिट करने का अनुरोध करते हैं, और अंत में मज़ेदार ट्विस्ट के साथ ऐसा रिजल्ट पाते हैं, जो उन्होंने कभी सोचा ही नहीं होगा.

एक महिला ने हाल ही में फ्रिडमैन से अपनी तस्वीर के बैकग्राउंड से एक महिला को हटाने का अनुरोध किया. जहां वह एक सड़क पर पोज देती नजर आ रही हैं, वहीं बैकग्राउंड में एक महिला कर्मचारी कूड़ा उठाती नजर आ रही है. महिला ने फ्रिडमैन से उस महिला को यह कहते हुए हटाने का अनुरोध किया कि उसे तस्वीर में नारंगी पसंद नहीं है. उसने लिखा, "हाय, जेम्स, मुझे वास्तव में यह तस्वीर पसंद है लेकिन क्या आप सफाई कर्मी का कुछ कर सकते हैं? मुझे तस्वीर में नारंगी पसंद नहीं है." 

फ्रीडमैन ने जो एडिटेड फोटो शेयर की, उसमें कचरा इकट्ठा करने वाली महिला नहीं थी, बल्कि चारों तरफ कचरे के ढेर थे.

7 जून को शेयर की गई इस पोस्ट को 2.62 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. एक यूजर ने कमेंट किया, "हाहाहाहा शानदार!" दूसरे ने कहा, "सही एडिटिंग," तीसरे ने लिखा, "जेम्स लेजेंड हैं." 

दीपिका पादुकोण का शानदार एयरपोर्ट लुक, आप ली लें सकते हैं आइडिया

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com