Alia Bhatt की मदद से दिल्ली पुलिस कर रही है लोगों को जागरुक, OTP कभी शेयर ना करें

सोशल मीडिया पर दिल्ली पुलिस का ये मजेदार ट्वीट तेजी से ट्रेंड हो रहा है और इसे सैकड़ों लोग लाइक कर चुके हैं. इस पर किसी ने अपनी आपबीती सुनाई. तो वहीं, राजेश नाम के यूजर ने लिखा- 'यह सलाह भी सही है, पर पुलिस और सख्त सजा का डर हर क्राइम करने वाले के अंदर होना चाहिए.

Alia Bhatt की मदद से दिल्ली पुलिस कर रही है लोगों को जागरुक, OTP कभी शेयर ना करें

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट एक बेहतरीन एक्ट्रेस हैं. अभी हाल ही में उनकी शादी रणवीर कपूर से हुई है. इसके अलावा दूसरी ख़बर ये है कि वो मां भी बनने वाली हैं. एक तरफ तो उनकी पर्सनल लाइफ वहीं दूसरी तरफ उनकी प्रोफेशनल लाइफ भी है. जिसमें वह जल्द ही प्रोड्यूसर के रूप में डेब्यू करने जा रही हैं. नेटफ्लिक्स पर अगस्त में उनकी मोस्ट अवेटेड फिल्म डार्लिंग्स आने वाली है. इसका ट्रेलर बेहद ही मजेदार है और अब इस फिल्म की इमेज को शेयर कर दिल्ली पुलिस ने इससे लोगों को सचेत करने की कोशिश की है. दरअसल, दिल्ली पुलिस ने हाल ही में अपने ट्विटर पर डार्लिंग्स का एक पोस्टर शेयर किया और लोगों से अपील की है कि वह अपना ओटीपी किसी के साथ शेयर नहीं करें.

दिल्ली पुलिस ने हाल ही में अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर एक पोस्ट शेयर किया है. यह ट्वीट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इस ट्वीट के साथ दिल्ली पुलिस ने एक कैप्शन भी शेयर किया है. कैप्शन में उन्होंने लिखा है- '#डार्लिंग अपना ओटीपी शेयर मत करो'. इस फोटो में शेफाली शाह और आलिया भट्ट नजर आ रही हैं. दरअसल, यह फोटो उनकी आने वाली फिल्म डार्लिंग्स के एक सीन का है. जिसमें आलिया भट्ट पुलिस द्वारा कुछ सवाल पूछे जाने पर अजीब सा फेस बनाती नजर आ रही है, तो वहीं शेफाली शाह भी आंखें बड़ी कर मुंह खोल गजब का रिएक्शन दे रही हैं.  इस रिएक्शन को दिल्ली पुलिस ने इस बात से लिंक करने की कोशिश की कि जब जागरूक और सतर्क लोग से ओटीपी शेयर करने के लिए कहा जाए तो वो ऐसा रिएक्शन देते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोशल मीडिया पर दिल्ली पुलिस का ये मजेदार ट्वीट तेजी से ट्रेंड हो रहा है और इसे सैकड़ों लोग लाइक कर चुके हैं. इस पर किसी ने अपनी आपबीती सुनाई. तो वहीं, राजेश नाम के यूजर ने लिखा- 'यह सलाह भी सही है, पर पुलिस और सख्त सजा का डर हर क्राइम करने वाले के अंदर होना चाहिए. सिर्फ तभी क्राइम पर लगाम लगेगी. सिर्फ अवेयरनेस से कुछ भी नहीं होगा.'