विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From May 22, 2023

सड़क पर चलते चलते अचानक पोज देने लगा तेंदुआ, देखते ही देखते वायरल हो गया वीडियो

IFS ऑफिसर द्वारा ट्विटर पर शेयर किए गए इस वीडियो में एक खूंखार तेंदुए को बड़े ही अजीबोगरीब अंदाज में देखा जा रहा है, जिसे देखकर सफारी में आने वाले लोग भी शॉक्ड रह गए.

Read Time: 3 mins
सड़क पर चलते चलते अचानक पोज देने लगा तेंदुआ, देखते ही देखते वायरल हो गया वीडियो
अचानक सड़क पर सेलिब्रिटीज की तरह पोज देने लगा तेंदुआ

इंटरनेट पर अक्सर वाइल्ड लाइफ से जुड़े वीडियोज देखने को मिलते रहते हैं, जो कभी रोंगटे खड़े कर देते हैं, तो कभी हैरत में डाल देते हैं. आपने इन वीडियो में अब तक तेंदुए को शिकार करते या फिर पेड़ पर चढ़ते तो कई बार देखा होगा, लेकिन क्या कभी आपने तेंदुए को दो पैरों पर खड़ा देखा है, बिल्कुल वैसे ही, जैसे बिल्ली और कुत्ते कभी-कभार अपने पिछले पैरों पर खड़े हो जाते हैं. यकीनन इस वीडियो को देखकर आपको भी हैरानी होना लाजिमी है.

खूंखार तेंदुआ अचानक देने लगा पोज

इस वायरल वीडियो में एक तेंदुआ सड़क के किनारे टहलता नजर आ रहा है. इस दौरान तेंदुआ थोड़ी तांक-झांक भी कर रहा है, मानो जैसे की वो कुछ ढूंढ रहा हो. इसके अगले ही पल तेंदुआ अपने दोनों पैरों के बल पर खड़ा हो जाता है. इस नजारे को सफारी में आने वाले लोगों ने कैमरे में कैद कर लिया है, जो अब सोशल मीडिया पर हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींचते हुए लोगों का दिल जीत रहा है. वहीं खूंखार तेंदुए को इस तरह बैठा देखकर सफारी पर मौजूद लोग भी शॉक्ड रह गए. शायद ही आपने इससे पहले जंगली जानवर का ऐसा अंदाज पहले कभी देखा होगा. 

यहां देखें वीडियो

इस अजीबोगरीब हैरान कर देने वाले तेंदुए के इस वायरल वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर IFS ऑफिसर साकेत बडोला ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है, जिसे खूब देखा और पसंद किया जा रहा है. वीडियो पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, 'एयरपोर्ट के बाहर पैपराजी को स्पॉट करने के बाद सेलिब्रिटीज.' महज 27 सेकंड के इस वीडियो को अब तक 69 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है, जबकि 1 हजार से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है. वीडियो देख चुके यूजर्स इस पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. एक यूज़र ने लिखा, 'लगता है कि यह तेंदुए की पोशाक में कोई सेलिब्रिटी था, जो आगामी ग्लोबल अवार्ड शो की तैयारी कर रहा था.' दूसरे यूज़र ने लिखा, 'क्या पता था कि तेंदुआ दो पैरों पर बैठ सकता है.'

ये भी देखें- कान्स नहीं, अनुष्का शर्मा ने दरअसल इस डेस्टिनेशन के लिए उड़ान भरी थी

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
भविष्य की आस में जिंदगी से खिलवाड़! टपकती छत के नीचे छात्र, पटना की ये तस्वीर कर देगी हैरान
सड़क पर चलते चलते अचानक पोज देने लगा तेंदुआ, देखते ही देखते वायरल हो गया वीडियो
ट्रेन में पावर बैंक बेच रहा था शख्स, यात्री ने खोल दी पोल, वीडियो देख सतर्क हो रहे हैं लोग
Next Article
ट्रेन में पावर बैंक बेच रहा था शख्स, यात्री ने खोल दी पोल, वीडियो देख सतर्क हो रहे हैं लोग
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;