Viral: पत्नी को मिला प्रेमी का लिखा 18 साल पुराना Love Letter, लैब प्रयोग के डायग्राम के साथ किया था प्यार का इजहार

18 Years Old Love Letter: सोशल मीडिया पर इन दिनों एक लव लेटर तेजी से वायरल हो रहा है, जो 18 साल पुराना बताया जा रहा है. दरअसल, एक महिला के हाथ लगा 18 साल पुराना हाथ से लिखा लव लेटर, उसे उसके हस्बैंड ने लिखा था, जिसे महिला ने अब सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

Viral: पत्नी को मिला प्रेमी का लिखा 18 साल पुराना Love Letter, लैब प्रयोग के डायग्राम के साथ किया था प्यार का इजहार

महिला के हाथ लगा 18 साल पुराना ऐसा Love Letter

Woman Rediscovers Husband 18 Years Old Handwritten Love Letter: बदलते समय में आज व्हाट्सएप और फेसबुक के दौर में प्यार के इजहार का पुराना तरीका खोने सा लगा है. हाथों से लिखी चिट्ठियां अब बीते जमाने की बात सी लगने लगी है. हालांकि, प्यार के इजहार का वो तरीका सबसे खूबसूरत था, जो अब विलुप्त सा हो चुका है. सोशल मीडिया पर इन दिनों एक ऐसा ही प्रेम पत्र (love letter) तेजी से वायरल हो रहा है, जो 18 साल पुराना बताया जा रहा है. दरअसल, एक महिला के हाथ लगा 18 साल पुराना हाथ से लिखा लव लेटर, उसे उसके हस्बैंड ने लिखा था, जिसे महिला ने अब सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जो अब तेजी से वायरल हो रहा है.

यहां देखें पोस्ट

प्यार का इजहार करने के लिए उसे शब्दों में पिरोना और कागज पर लिख कर बताना बड़ा ही खूबसूरत लगता है. 18 साल पुराने इस लव लेटर में कुछ ऐसा ही लिखा है. कॉलेज के दिनों में अपनी गर्लफ्रेंड को लिखा गया ये पत्र एक बार फिर सामने आ गया है. साई स्वरूपा के ट्विटर अकाउंट से इस लेटर की तस्वीर पोस्ट की गई है. इसे कैप्शन देते हुए लिखा है, 'कल कुछ पुरानी चीजें साफ कर रही थी, जब मैंने कुछ पुराने हाथ से लिखे लेटर को फिर से खोजा, जो मिस्टर अय्यर ने मुझे 18.5 साल पहले लिखे थे, लेकिन अपनी प्रेमिका को पत्रों में विस्तृत रेखाचित्रों के साथ लेब प्रयोगों के बारे में कौन लिखता है? हां, मैंने इस आदमी को हां कहा.'

पत्र में लैब के प्रयोग का डायग्राम बना दिखाई दे रहा है. ट्विटर पर इस लेटर को लेकर खूब चर्चा हो रही है. ट्विटर पर लोग इसे प्यार के इजहार का बेहतरीन तरीका बता रहे हैं और खूब तारीफ कर रहे हैं. 

हॉलीवुड एक्टर रिचर्ड मैडेन बोले, "बॉलीवुड में काम करना मेरे लिए सम्मान की बात होगी"

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com