इस अधिकारी ने क्यों कहा बीते 10 साल में कैमरामैन और पायलट की नौकरी चली गई है?

तकनीक की दुनिया में आपका स्वागत है. आज बिना तकनीक के हम कोई काम सोच भी नहीं सकते हैं. बाथरूम से लेकर बेडरूम तक, मैसेज से लेकर मैसेंजर तक, कैमरा से लेकर लेंस तक, हर जगह तकनीक है.

इस अधिकारी ने क्यों कहा बीते 10 साल में कैमरामैन और पायलट की नौकरी चली गई है?

तकनीक की दुनिया में आपका स्वागत है. आज बिना तकनीक के हम कोई काम सोच भी नहीं सकते हैं. बाथरूम से लेकर बेडरूम तक, मैसेज से लेकर मैसेंजर तक, कैमरा से लेकर लेंस तक, हर जगह तकनीक है. सोचिए कि 10 साल में तकनीक में कितना बदलाव आया है. आज मेल, ईमेल हो चुका है. सोशल मीटिंग ऑनलाइन हो चुकी है. इन्हीं सब के बीच में एक अधिकारी ने एक तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की है, जो बहुत तेज़ी से वायरल हो रही है.

तस्वीर देखें

तस्वीर में हम देख सकते हैं कि दो फ्रेम दिख रहा है. पहले फ्रेम में हेलिकॉप्टर पर एक कैमरामैन दिख रहा है और दूसरे फ्रेम में एक ड्रोन दिख रहा है, जिसमें कैमरा लगा हुआ है. इस फोटो में एक कैप्शन लिखा है- In just 10 years Camera Man and Pilot both lost their jobs. Upgrade Yourself. मतलब ये कि 10 साल में कैमरा मैन और पायलट, दोनों की नौकरी गई. खुद को अपग्रेड करिए.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


सोशल मीडिया पर इस पोस्ट को अधिकारी अवनीश शरण ने शेयर किया है, जो काफी वायरल हो रही है. इस पोस्ट पर 9 हज़ार से ज़्यादा लोगों ने लाइक किया है. वहीं इस फोटो पर सैंकड़ों लोगों के कमेंट्स देखने को मिले हैं. बात भी सही है. आने वाले दिनों में तकनीक इतना आगे बढ़ रहा है कि लोगों को बहुत ही संघर्ष करना पड़ रहा है.