विज्ञापन
This Article is From Apr 11, 2023

Viral Video: सामने आया 'पंडित जी' का छिपा टैलेंट, Calm down सॉन्ग पर किया जबरदस्त डांस

Trending Song Calm Down Dance Video: हाल ही में वायरल हो रहे इस कमाल के वीडियो में ट्रेडिशनल ड्रेस पहने एक पंडित जी को इन दिनों ट्रेंड हो रहे सॉन्ग 'कॉम डाउन' पर जमकर डांस करते देखा जा रहा है. इंटरनेट पर यह वीडियो धड़ल्ले से वायरल हो रहा है, जिसे खूब देखा और पसंद किया जा रहा है.

Viral Video: सामने आया 'पंडित जी' का छिपा टैलेंट, Calm down सॉन्ग पर किया जबरदस्त डांस
'पंडित जी' ने Calm down सॉन्ग पर किया धांसू डांस

Pandit Ji Dancing On Calm Down Song: रील्स के इस जमाने (era of reels) में आज हर कोई तरह-तरह के वीडियोज (viral videos) बनाने में व्यस्त है, जिनमें से सबसे ज्यादा देखने को मिलते हैं डांस (dance related videos) से जुड़े वीडियोज. डांस (dance) भला किसे पसंद नहीं होता. बच्चों से लेकर बुजुर्ग तक इसका खुमार साफ देखने को मिलता है. सोशल मीडिया (social media) पर ऐसे कई वीडियोज रोजाना देखने को मिलते रहते हैं, जिन पर से नजरें हटाना भी मुश्किल हो जाता है. हाल ही में एक ऐसा ही डांस वीडियो इंटरनेट (internet) पर लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है. इस वीडियो में एक पंडित जी (Pandit ji viral dance video) अंग्रेजी गाने (English song) पर जबरदस्त ठुमके लगाते नजर आ रहे हैं. वीडियो देखने के बाद आप भी पंडित जी (Panditji dance video) की तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाएंगे.

यहां देखें वीडियो

इन दिनों सोशल मीडिया पर ट्रेंड हो रहे इस सॉन्ग पर वैसे तो कई लोग परफॉर्म कर अपने रील्स और वीडियोज बना चुके हैं, लेकिन हाल ही इस ट्रेंड हो रहे सॉन्ग पर एक पंडित जी अपना टैलेंट दिखाते नजर आ रहे हैं. वीडियो में पंडित जी की क्रिएटिविटी देखकर आप भी थिरकने को मजबूर हो जाएंगे. तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो में एक पुजारी की वेशभूषा में नज़र आ रहे है व्यक्ति को ट्रेंडिग सॉन्ग 'Calm down' पर दिल खोलकर डांस करते देखा जा रहा है. वीडियो में पीला कुर्ता पहनें, गले में रुद्राक्ष और माथे पर तिलक लगाए पंडित जी बड़े मजे से थिरकते दिखाई दे रहे हैं. 

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर इस कमाल के वीडियो को kalyug_hun नाम के अकाउंट से शेयर किया गया था, जिसे खूब देखा और पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो को इसी साल 2023 में 14 मार्च को शेयर किया गया था. इस वीडियो को अब तक 7 लाख 31 हजार लोग लाइक कर चुके हैं. वीडियो देख चुके यूजर्स इस पर तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'पंडित जी को भी जिंदगी जीने का पूरा हक है. बहुत खूब.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'पंडित जी ये किस लाइन में आ गए आप.' तीसरे यूजर ने लिखा, 'इसके लिए नर्क में अलग से सजा है.' चौथे यूजर ने लिखा, 'हर किसी को खुश रहने का अधिकार है.' पांचवें यूजर ने लिखा, 'जीने और लाइफ एंजॉय करने का हक हर किसी को है.' छठवें यूजर ने लिखा, 'एंजॉय करने का हक तो सबको है, बस आपको कपड़े बदल लेने चाहिए थे, क्योंकि हर ड्रेस की अपनी एक गरिमा होती है.' सातवें यूजर ने लिखा, 'ज्यादा दक्षिणा मिलने पर पंडित जी की खुशी.'

सिटी सेंटर : कोरोना के बढ़ते मामलों को लेकर केंद्र अलर्ट, देश भर के अस्पतालों में मॉक ड्रिल 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
नहीं देखा होगा पति-पत्नी में नोकझोंक का ये खास अंदाज, सिर दर्द-चाय और गाने के कॉम्बिनेशन ने बना दिया नेटिजन्स का दिन
Viral Video: सामने आया 'पंडित जी' का छिपा टैलेंट, Calm down सॉन्ग पर किया जबरदस्त डांस
मक्का में दिखा कुदरत का अनोखा रूप, क्लॉक टावर पर गिरी बिजली, जितना खौफनाक था नजारा उतना ही अद्भुत है वीडियो
Next Article
मक्का में दिखा कुदरत का अनोखा रूप, क्लॉक टावर पर गिरी बिजली, जितना खौफनाक था नजारा उतना ही अद्भुत है वीडियो
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com