बच्चा गड्ढे में गिर गया तो 2 दिन तक हथिनी ने दूध पिलाया, अंत में सांस लेना बंद किया, फिर हुआ चमत्कार..

दरअसल, वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक हाथी का बच्चा एक गड्ढा में गिर जाता है. बच्चे की मां, बच्चे को किसी भी कीमत पर छोड़ना नहीं चाहती है. वीडियो में देख सकते हैं कि हथिनी अपने बच्चे का ध्यान रखने के लिए गड्ढे में चली जाती है. अपनी जान की परवाह किए बगैर 2 दिन तक बच्चे को दूध पिलाती रहती है.

बच्चा गड्ढे में गिर गया तो 2 दिन तक हथिनी ने दूध पिलाया, अंत में सांस लेना बंद किया, फिर हुआ चमत्कार..

Social Media Viral Video: कहते हैं मां इस धरती में ईश्वर का रूप है. वो अपने बच्चों को इस कदर चाहती हैं कि वो उनके लिए जान दे सकती हैं. इंसान तो इंसान, जानवर और पक्षी भी अपने बच्चों का ध्यान रखती हैं. आए दिन सोशल मीडिया पर कई वीडियो वायरल देखने को मिलते हैं. अभी हाल ही में जो वीडियो वायरल हो रहा है, वो अनोखा है, आप इसे देखने के बाद भावुक हो जाएंगे. हो सकता है कि इस वीडियो को देखने के बाद आपकी आंखों में आंसू आ जाएं.

देखें वायरल वीडियो

दरअसल, वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक हाथी का बच्चा एक गड्ढा में गिर जाता है. बच्चे की मां, बच्चे को किसी भी कीमत पर छोड़ना नहीं चाहती है. वीडियो में देख सकते हैं कि हथिनी अपने बच्चे का ध्यान रखने के लिए गड्ढे में चली जाती है. अपनी जान की परवाह किए बगैर 2 दिन तक बच्चे को दूध पिलाती रहती है. तब तक रेस्कयू टीम पहुंच जाते हैं. वो देखते हैं कि हथिनी अपनी सांस छोड़ चुकी है. मेडिकल टीम तुरंत हथिनी का इलाज करते हैं. पहले तो हथिनी को गड्ढे से बाहर निकालते हैं, फिर मेडिकल ट्रीटमेंट देते हैं. उसके बाद छोटे बच्चे को निकालते हैं. जैसे ही बच्चा मां के पास में आता है तो मां होश में आ जाती है. यह वीडियो भावुक कर देने वाला है. सोशल मीडिया पर यह हैरान कर देने वाला वीडियो है.

इस वीडियो को @TansuYegen नाम के यूज़र ने ट्विटर पर शेयर किया है. इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया यूज़र्स भावुक हो कर कमेंट कर रहे हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- इसे देखने के बाद भावुक हो रहा हूं. वहीं एक अन्य यूज़र ने लिखा- इंसानियत का सबसे बड़ा उदाहरण है.

देखें वायरल वीडियो

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com