कुत्ते को घरवालों से पड़ी डांट, तो दादी ने गोद में बैठाकर खूब किया दुलार, Cute Video देख आपको भी हो जाएगा प्यार

यह मनमोहक फुटेज, बुजुर्ग महिला द्वारा कुत्ते को सांत्वना देने के रूप में शुरु होता है, जिसे देखकर लग रहा है कि उसे अपने घरवालों से डांट पड़ी है.

कुत्ते को घरवालों से पड़ी डांट, तो दादी ने गोद में बैठाकर खूब किया दुलार, Cute Video देख आपको भी हो जाएगा प्यार

कुत्ते को घरवालों से पड़ी डांट, तो दादी ने गोद में बैठाकर खूब किया दुलार

सोशल मीडिया पर अक्सर कुत्तों के प्यारे वीडियो लोगों का दिल जीत लेते हैं. इंटरनेट पर ऐसे वीडियोज की भरमार है, जिसमें इंसानों और कुत्तों के बीच गहरी दोस्ती और प्यार देखने को मिलता है. ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर अब लोगों का दिल जीत रहा है. यह दिल छू लेने वाला वीडियो बुजुर्ग महिला और उसकी गोद में शांति से झपकी ले रहे कुत्ते के बीच शेयर किए गए प्यारे पलों को दिखाता है.

इंस्टाग्राम पर astroandnani पेज द्वारा शेयर किया गया यह मनमोहक फुटेज, बुजुर्ग महिला द्वारा कुत्ते को सांत्वना देने के रूप में शुरु होता है, जिसे देखकर लग रहा है कि उसे अपने घरवालों से डांट पड़ी है. वीडियो में महिला को कुत्ते को प्यार से सहलाते हुए, स्नेह भरे शब्दों से दुलारते हुए दिखाया गया है कि यह वास्तव में एक अच्छा बच्चा है. इस बीच, कुत्ता आराम से बुजुर्ग महिला की गोद में बैठ जाता है, और उसे दिए जा रहे प्यार की गर्माहट का आनंद ले रहा है.

देखें Video:

कुछ ही दिन पहले विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफार्मों पर शेयर किए गए इस वीडियो ने तेजी से लोकप्रियता हासिल की है, 43 हजार से अधिक लाइक्स प्राप्त किए हैं और वीडियो पर ढेरों कमेंट्स भी आए हैं. पोस्ट पर लोग अपने कमेंट करके अपने रिएक्शन दे रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक यूजर ने कहा, "नानी, मुझे भी आपका कुछ प्यार और आशीर्वाद चाहिए." दूसरे ने कमेंट किया, "यह वास्तव में बेस्ट है." तीसरे ने शेयर किया, 'बहुत प्यारा, बहुत प्यारा.' बुजुर्ग महिला और कुत्ते के बीच स्पष्ट समझ को देखते हुए, चौथे यूजर ने कहा, "वह नानी जो कुछ भी कहती है वह सब समझता है." पांचवें ने आवाज लगाई, "कितनी प्यारी नानी और कितना प्यारा कुत्ता!"