Video: घर जाने की इतनी जल्दी! सड़क पर दो टायर पर दौड़ा दिया ऑटो

Viral Video: हाल ही में वायरल इस वीडियो में एक काले रंग का ऑटो बड़े ही अजीबोगरीब तरीके से सड़क पर दौड़ता नजर आ रहा है, जिसे देखकर एक मिनट के आपका भी दिमाग चकरा जाएगा.

Video: घर जाने की इतनी जल्दी! सड़क पर दो टायर पर दौड़ा दिया ऑटो

Auto Viral Video: सोशल मीडिया पर कब क्या देखने को मिल जाए कह नहीं सकते. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो देखने को मिल रहा है, जिसमें एक काले रंग का ऑटो बड़े ही अजीबोगरीब तरीके से सड़क पर दौड़ता नजर आ रहा है, जिसे देखकर एक मिनट के आपका भी दिमाग चकरा जाएगा. इंटरनेट पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देखकर यूजर्स भी हक्के-बक्के रह गए हैं.

यहां देखें वीडियो

वायरल हो रहे इस वीडियो में ऑटो का अतरंगी ढंग देखकर लोगों के होश उड़ रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे एक तेज रफ्तार ऑटो सड़क पर दौड़ रही और गाड़ियों को पीछे छोड़ते हुए आगे बढ़ रहा है. इस दौरान ऑटो तीन से दो टायर पर टेड़ा होकर झटपट दौड़ता नजर आ रहा है. सड़क पर ऑटो को इस तरह चलते देख आसपास के चालक भी हैरान रह गए. वीडियो देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि, बाइक सवार किसी शख्स ने पीछे से इस वीडियो को कैमरे में रिकॉर्ड किया है.

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर यह वीडियो butterfly__mahi नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे लोग खूब देख और शेयर कर रहे हैं. वीडियो के ऊपर लिखा हुआ है, 'जब मेरे पिता कहते हैं जल्दी घर आओ.' यूं तो इंटरनेट पर तरह-तरह के वीडियोज वायरल होते रहते हैं, लेकिन यह वीडियो वाकई हैरान कर देने वाला है. इससे कुछ समय पहले भी एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा था, जिसमें एक ऑटो बिना ड्राइवर के सड़क पर चक्कर काटते नजर आ रहा था. 

मेबेलिन की नई ब्रांड एंबेसडर बनीं सुहाना खान

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com