सुनील ग्रोवर ने शेयर किया सुपरमैन वाला अनोखा Wedding Invitation, लोग बोले- भाई ये सब सिर्फ आपको ही मिलता है

कॉमेडियन और अभिनेता सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) ने सोमवार को इंस्टाग्राम पर एक वेडिंग इन्विटेशन का मजेदार और अनोखा देसी वीडियो शेयर किया है, जो कि हाल ही में रिलीज़ हुई सुपरहीरो फिल्म (superhero film) मिननल मुरली (Minnal Murali) से प्रेरित लग रहा है.

सुनील ग्रोवर ने शेयर किया सुपरमैन वाला अनोखा Wedding Invitation, लोग बोले- भाई ये सब सिर्फ आपको ही मिलता है

सुनील ग्रोवर ने शेयर किया सुपरमैन वाला अनोखा Wedding Invitation

आजकल शादियों में इतना तामझाम और खर्च किया जाता है कि वो लोगों को बीच चर्चा का विषय बन जाती हैं. हर शादी के लिए आजकल काफी पहले से लंबी चौड़ी प्लानिंग की जाती है. ताकि वो बाकी शादियों से अलग और खास लग सके. दूल्हा या दुल्हन की मनमोहक तस्वीरों से लेकर वेडिंग इन्विटेशन तक, देसी शादियां आजकल क्रिएटिविटी के लिए आकर्षण का केंद्र बन गई हैं. आप सोच रहे होंगे कि आखिर ऐसा क्यों ? वो इसलिए क्योंकि कॉमेडियन और अभिनेता सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) ने सोमवार को इंस्टाग्राम पर एक वेडिंग इन्विटेशन का मजेदार और अनोखा देसी वीडियो शेयर किया है, जो कि हाल ही में रिलीज़ हुई सुपरहीरो फिल्म (superhero film) मिननल मुरली (Minnal Murali) से काफी प्रेरित लग रहा है. यह वीडियो करीब 4 लाख व्यूज के साथ ऑनलाइन वायरल हो गई है, हमें उम्मीद है कि ये वीडियो देखकर आप भी अपनी हंसी को रोक नहीं पाएंगे.

वायरल हो रहे इस वीडियो में एक महिला को सड़क पर चलते हुए देखा जा सकता है, तभी एक चोर उसका पर्स चुराकर भागने की कोशिश करता है. अचानक, मिननल मुरली की तरह कपड़े पहने एक शख्स प्रकट होता है और पर्स वापस लेने के लिए चोर के पीछे भागता है. तब से इस सुपरमैन बने शख्स को हर समय महिला की रखवाली करते देखा जा सकता है, भले ही वह पढ़ रही हो या अपनी बालकनी पर खड़ी हो. वीडियो के अंत में, ये शख्स और महिला दोनों आमने-सामने आते हैं और नीचे "तारीख सेव करो" लिखा दिखाई देता है.

देखें Video:

वीडियो में दिख रहे पुरुष और महिला की पहचान अमल और अंजू के रूप में हुई है और उनकी शादी 23 जनवरी को होनी है.

सुनील ग्रोवर ने अपने पोस्ट को कैप्शन दिया, "यह सबसे अच्छा शादी का निमंत्रण है जैसा मैंने पहले कभी नहीं देखा! बधाई अमल और अंजू! आपको सुपर लाइफ की शुभकामनाएं.”

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये वीडियो देखने में इतना मजेदार है कि हर किसी को पसंद आ रहा है. यूजर्स वीडियो पर ढेरों मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, भाई ये सब सिर्फ आपको ही मिलता है.