शादी के मौके पर तीन दोस्तों ने 'स्टेज तोड़' डांस किया, लोगों ने कहा- भाई क्यों करते हो ऐसा काम?

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि तीन लड़के जबर्दस्त तरीके से डांस कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर लोग इस वीडियो को देखने के बाद अपनी हंसी को रोक नहीं पा रहे हैं. दरअसल, जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें देखा जा सकता है कि तीन लड़के बहुत ही बैलेंसिग डांस करने की कोशिश करते हैं.

शादी के मौके पर तीन दोस्तों ने 'स्टेज तोड़' डांस किया, लोगों ने कहा- भाई क्यों करते हो ऐसा काम?

प्रतीकात्मक तस्वीर

शादी-विवाह के समय अगर डांस ना हो तो शादी बिल्कुल अच्छी नहीं लगती है. ये खुशियों का पल होता है. इस मौके पर घर के सभी मेहमान आते हैं और एक दूसरे के साथ एन्जॉय करते हैं. अमूमन देखा जाता है कि शादी के समय कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. अभी हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है, जिसे देखने के बाद आप अपनी हंसी को रोक नहीं पाएंगे. दरअसल, सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है, वो बहुत ही हंसाने वाला है.

देखें वायरल डांस

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि तीन लड़के जबर्दस्त तरीके से डांस कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर लोग इस वीडियो को देखने के बाद अपनी हंसी को रोक नहीं पा रहे हैं. दरअसल, जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें देखा जा सकता है कि तीन लड़के बहुत ही बैलेंसिग डांस करने की कोशिश करते हैं, मगर वो कंट्रोल से बाहर हो जाते हैं, जिसके कारण वो स्टेज तोड़कर बाहर निकल जाते हैं. सोशल मीडिया पर यह डांस लोगों को भा रहा है.

इस फनी वीडियो को इंस्टाग्राम पर ढेरों लाइक्स मिल रहे हैं, अब तक साढ़े 5 लाख से अधिक लाइक्स इस पर आ चुके हैं. वहीं कमेंट बॉक्स फनी कमेंट्स से भरा पड़ा है. इस फनी डांस को देख एक यूजर ने लिखा, 'हेलीकॉप्टर क्रैश'. वहीं एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, चाहे जो हो डांस नहीं रुकना चाहिए. वहीं कई यूजर्स ने अपने दोस्तों को टैग कर एक दूसरे की टांग खिंचाई करते दिखे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com