हाथ में किताब लेकर फूट-फूटकर रोया बच्चा, टीचर से बोला- 'रोज पढ़कर-पढ़कर दिमाग खराब हो गया' - देखें मजेदार Video

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक बच्चे का वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसको देखकर आप भी हंस-हंसकर लोट-पोट हो जाएंगे.पढ़ाई के नाम पर उसको रोना (Child Cry Because Of Regular Study) आ गया और टीचर से इसकी शिकायत कर डाली.

हाथ में किताब लेकर फूट-फूटकर रोया बच्चा, टीचर से बोला- 'रोज पढ़कर-पढ़कर दिमाग खराब हो गया' - देखें मजेदार Video

फूट-फूटकर रोते हुए बच्चा टीचर से बोला- रोज पढ़कर-पढ़कर दिमाग खराब हो गया - देखें Video

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक बच्चे का वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसको देखकर आप भी हंस-हंसकर लोट-पोट हो जाएंगे. अक्सर देखा जाता है कि पढ़ाई के नाम पर बच्चों के आंसू निकल आते हैं. कोई बीमारी का बहाना बनाते हैं तो कुछ फूट-फूटकर रोने लगते हैं. कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं, ऐसे में स्कूल बंद किए गए हैं. बच्चे ऑनलाइन क्लास कर रहे हैं. जहां मामले कम हैं, वो खुले में बच्चों को पढ़ाया जा रहा है. एक बच्चा के वीडियो छाया हुआ है, जहां पढ़ाई के नाम पर उसको रोना (Child Cry Because Of Regular Study) आ गया और टीचर से इसकी शिकायत कर डाली.

वीडियो में देखा जा सकता है कि जमीन पर कई बच्चे बैठे हुए हैं और पढ़ाई कर रहे हैं. तभी एक बच्चा फूट-फूटकर रोने लगता है. जब टीचर ने उससे कारण पूछा, तो वो और जोर से रोने लगा. वो रोते हुए बोला- 'इतना पढ़ाया कि मैं पागल हो गया हूं पढ़-पढ़कर.' इतना सुनकर टीचर की भी हंसी छूट गई. 

देखें Video:

इस वीडियो को इंस्टाग्राम रील पर glass.eaters नाम के पेज ने 28 अप्रैल को शेयर किया है, जिसके अब तक 1.1 मिलियन व्यूज हो चुके हैं. साथ ही 60 हजार से ज्यादा लाइक्स हो चुके हैं. वीडियो शेयर करते हुए पेज ने कैप्शन में मासूमियत लिखा है. इस वीडियो को उत्तराखंड का बताया जा रहा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक यूजर ने लिखा, 'लॉकडाउन में हर बच्चे का यही हाल है. इसलिए जल्द से जल्द स्कूल खोलने की जरूरत है.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'इस वीडियो को देखकर बचपन की याद आ गई. हमारे भी किताब देखकर आंसू आ जाते थे.' तीसरे यूजर ने लिखा, 'बच्चे का रोना देखकर मुझे हंसना आ गया.'