Video: अपने ही काम में खुद ही अड़ा ली टांग, Cricket मैच की इस फील्डिंग को देख हंस-हंसकर हो जाएगा बुरा हाल

Viral Video: नेशनल और इंटरनेशनल मैचों की बात अलग है. गली और लोकल क्रिकेट के मैदान में कुछ नजारे ऐसे होते हैं, जो हंसा-हंसाकर लोटपोट कर देते हैं. ऐसे ही एक कैच का वीडियो इन दिनों तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आपको भी फील्डर की किस्मत पर हंसी आ जाएगी.

Video: अपने ही काम में खुद ही अड़ा ली टांग, Cricket मैच की इस फील्डिंग को देख हंस-हंसकर हो जाएगा बुरा हाल

Cricket Funny Fielding Video: क्रिकेट के मैदान में हार-जीत तो लगी ही रहती है. इस खेल की दीवानगी इस कदर लोगों के सिर पर सवार है, ये किसी को बताने की जरूरत नहीं है. बॉलर हो, बैट्समैन हो या फिर फील्डर हो, एक-एक रन बनाने के लिए या रोकने के लिए खिलाड़ी जान लगा देते हैं. आमतौर पर किसी न किसी की कोशिश कामयाब होती है और कभी-कभी नाकाम भी. नेशनल और इंटरनेशनल मैचों की बात अलग है. गली और लोकल क्रिकेट के मैदान में कुछ नजारे ऐसे होते हैं, जो हंसा-हंसा कर लोटपोट कर देते हैं. ऐसे ही एक मैच के कैच का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आपको भी फील्डर की किस्मत पर हंसी आ जाएगी.

यहां देखें वीडियो

अपना ही पैर बना दुश्मन

ट्विटर पर वायरल हो रहे क्रिकेट के इस वीडियो को शेयर किया है That's So Village नाम के ट्विटर हैंडल ने, जिसमें बैट्समैन शॉट मारता नजर आ रहा है. बॉल को बाउंड्री पार करने से रोकने के लिए फील्डर पूरी ताकत लगा देता है. पहले वो पूरी रफ्तार से बॉल का पीछा करता है. कोशिश कामयाब भी होती है. फील्डर बॉल को पकड़ भी लेता है, लेकिन बॉल को थ्रो कर पाए, उससे पहले ही वह गिर पड़ता है. उसके बाद भी हिम्मत नहीं हारता और बॉल को वापस बॉलर के पास थ्रो करने की कोशिश करता है, पर गिरते समय पैर ऊपर आ जाता है, जिससे टकराकर बॉल बाउंड्री पार हो जाती है.

लूप में देख रहे लोग

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस मजेदार वीडियो को कई लोग बार-बार देख रहे हैं. खबर लिखे जाने तक वीडियो को 1.4 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके थे. जिस पर यूजर्स मजेदार कमेंट भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि, 'मैं इस वीडियो को 10 बार देख चुका हूं. ये हर बार मजेदार लगता है.' कुछ यूजर्स को फील्डर पर तरस आ रहा है, तो कुछ उसके हौसले की तारीफ भी कर रहे हैं.