Watch: आपको देखने में यह पर्स लगेगा, लेकिन Video देख नहीं होगा यकीन

क्या आपने कभी देखा या सुना है कि आम में चेन लगा हुआ हो और आप उस जिप को खोलकर आम के पल्प को खा सकते हैं. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में कुछ ऐसा ही देखने को मिल रहा है.

Watch: आपको देखने में यह पर्स लगेगा, लेकिन Video देख नहीं होगा यकीन

आम को फलों का 'राजा' यूं ही नहीं कहते, इसका स्वाद मुंह में घुल सा जाता है. मीठा-मीठा आम खाने में तो लजीज होता ही है, इसका स्वाद मन को भी तृप्त कर देता है. आम खाने के भी कई तरीके होते हैं. कोई इसे काट कर खाता हैं, तो कोई इसे चूस-चूस कर इसके टेस्ट का मजा लेता है, लेकिन क्या आपने कभी देखा या सुना है कि आम में चेन लगा हुआ हो और आप उस जिप को खोलकर आम के पल्प को खा सकें. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में कुछ ऐसा ही देखने को मिल रहा है.

यहां देखें वीडियो

वीडियो में एक बड़ा सा आम नजर आ रहा है, जिसमें सफेद रंग की चेन लगी हुई हैं. ऐसा लगता है आम की डिजाइन का यह कोई पर्स है. वीडियो में एक शख्स धीरे-धीरे आम में लगी इस चेन को खोलता है. देखने वाले यही समझ रहे होते हैं कि ये कोई पर्स है, लेकिन जैसे ही चेन खुलती हैं, आंखे फटी की फटी रह जाती हैं. यह कोई पर्स या बैग नहीं, बल्कि सचमुच का आम है, जिसमें गुठली और गुदा दोनों हैं. वीडियो को देखकर सोशल मीडिया पर लोगों के होश उड़ गए हैं. इस बात को लेकर चर्चा हो रही हैं कि आखिर इस फल की सर्जरी किसने की. कैसे आम को काटकर सील कर उसमें चेन लगाई गई होगी.

Viral Video: बीवी को लेकर बाइक पर लिखवाया ऐसा कोट, पढ़ते ही हंस-हंस के हो जाएंगे लोटपोट

बहुत से सोशल मीडिया यूजर्स इस पोस्ट की आलोचना भी कर रहे हैं. लोगों का कहना है कि इस तरह की क्रिएटिविटी की जरूरत ही क्या है. एक यूजर ने लिखा, 'आप ऐसी नॉनसेंस चीजें क्यों करते हैं.' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, 'डिसलाइक बटन कहां है.' बता दें कि इस वीडियो को 'beautiffulearth' नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है. इसके साथ कैप्शन में लिखा गया है कि, 'मुझे लगा यह एक पर्स है'. आम के इस वीडियो पर 50 हजार से अधिक लाइक्स आ चुके हैं.

देखें वीडियो- एयरपोर्ट पर बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान का दिखा स्टाइलिश लुक

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com