Viral Video: इनके आंसुओं का जिम्मेदार कौन? रेलवे की परीक्षा देने वाले छात्र की मुसीबत

यूं तो सोशल मीडिया पर कई वीडियोज़ वायरल होते रहते हैं. वीडियोज़ देखने के बाद लोगों को पता चलता है कि वर्तमान में सोशल मीडिया पर क्या ट्रेंड कर रहा है. अभी हाल ही में एक वीडियो बहुत तेज़ी से वायरल हुआ है.

Viral Video: इनके आंसुओं का जिम्मेदार कौन? रेलवे की परीक्षा देने वाले छात्र की मुसीबत

यूं तो सोशल मीडिया पर कई वीडियोज़ वायरल होते रहते हैं. वीडियोज़ देखने के बाद लोगों को पता चलता है कि वर्तमान में सोशल मीडिया पर क्या ट्रेंड कर रहा है. अभी हाल ही में एक वीडियो बहुत तेज़ी से वायरल हुआ है. वीडियो में देखा जा सकरता है कि एक छात्र अपनी आतबीती बताते हुए भावुक होकर रोने लगा. लोगों इस वीडियो को देखने के बाद बेहद भावुक हो रहे हैं. इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया पर यूज़र्स बहुत तेज़ी से भड़क रहे हैं.

देखें वायरल वीडियो

बिहार में रेलवे के एक परीक्षार्थी संतोष कुमार यादव ने अपनी आपबीती बताते हुए NDTV से कहा कि, "मेरे पापा बाहर कमाते हैं. घर पर और कोई कमाने वाला नहीं है. अच्छी नौकरी के चलते अपने गांव से सिर्फ मैं अकेले पटना पढ़ने आया हूं."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो को देखने के बाद लोग बहुत ज़्यादा भावुक हो रहे हैं. एक यूज़र कमेंट करते हुए कहा कि वाकई में सरकार को सोचने की ज़रूरत है. सरकार हमलोगों के साथ अन्याय कर रही है. वहीं इस वीडियो पर एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा कि ये बेहद दिलचस्प वीडियो है.