नौकरी के आखिरी दिन बेहद खुश हुआ शख्स, तो किचन के सिंक में कूद गया, फिर हुआ कुछ ऐसा, 3 लाख लोगों ने पसंद किया Video

अमेरिका के वेस्ट वर्जीनिया के 20 वर्षीय लड़के स्टीवन पॉली ने 14 जून को फास्ट फूड-रेस्तरां टैको बेल में अपने काम के आखिरी दिन को अनोखे तरीके से सेलिब्रेट किया और वहीं किचन के पानी से भरे सिंक में छलांग लगा दी.

नौकरी के आखिरी दिन बेहद खुश हुआ शख्स, तो किचन के सिंक में कूद गया, फिर हुआ कुछ ऐसा, 3 लाख लोगों ने पसंद किया Video

नौकरी के आखिरी दिन बेहद खुश हुआ शख्स, तो किचन के सिंक में कूद गया, फिर हुआ कुछ ऐसा

जब हमें कोई नौकरी मिलती है, तो उस दिन हम बेहद खुश होते हैं और उस दिन को सेलिब्रेट करते हैं. इसके अलावा जिस दिन हमारी नौकरी का आखिरी दिन होता है उस दिन को भी हम सेलिब्रेट करते हैं. ऐसा ही कुछ अमेरिका के वेस्ट वर्जीनिया के 20 वर्षीय लड़के स्टीवन पॉली ने किया. उसने 14 जून को फास्ट फूड-रेस्तरां टैको बेल में अपने काम के आखिरी दिन को अनोखे तरीके से सेलिब्रेट किया और वहीं किचन के पानी से भरे सिंक में छलांग लगा दी.

घटना का एक वीडियो पहले टिकटॉक पर पोस्ट किया गया था और अब यह इंस्टाग्राम सहित अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर सामने आया है. एक रिपोर्ट के मुताबिक, स्टीवन ने अपनी नौकरी छोड़ दी और टैको बेल में अपनी नौकरी के आखिरी दिन को अलग अंदाज में सेलिब्रेट किया. इसके लिए उसने रसोई के सिंक में डुबकी लगाई और अपने सहयोगी से उस दृश्य को रिकॉर्ड करने के लिए कहा.

सोशल मीडिया पर वायरल हुए इस वीडियो में स्टीवन को सिंक में कूदते हुए दिखाया गया है जिससे फर्श पर झागदार पानी बिखर जाता है. कुछ ही देर बाद, स्टीवन अपने हाथों में कटलरी पकड़े हुए सिंक से बाहर निकलता है.

टिकटॉक पर इस वीडियो को अबतक 17 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. यहां देखें इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया गया वीडियो:


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com