Puppy को आ रही थी ज़ोर की नींद, तो बगल में बैठी चिड़िया के कंधे पर सिर रखकर लगा सोने, लोग बोले- ‘So Cute’ - देखें Video

इस वीडियो में एक छोटा पिल्ला जिसे बहुत नींद आ रही है, वो एक बगल में बैठी चिड़िया के सहारे सिर रखकर सोने लगता है. ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

Puppy को आ रही थी ज़ोर की नींद, तो बगल में बैठी चिड़िया के कंधे पर सिर रखकर लगा सोने, लोग बोले- ‘So Cute’ - देखें Video

Puppy को आ रही थी ज़ोर की नींद, तो बगल में बैठी चिड़िया के कंधे पर सिर रखकर लगा सोने

सोशल मीडिया पर अक्सर जानवरों के मजेदार और प्यारे वीडियोज वायरल होते रहते हैं. जिनमें से बंदर, कुत्ते, हाथी के वीडियोज लोगों को खूब पसंद आते हैं. सोशल मीडिया पर इन दिनों ऐसा ही एक प्यारा सा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप भी बोल पड़ेंगे सो क्यूट. इस वीडियो में एक छोटा पिल्ला जिसे बहुत नींद आ रही है, वो एक बगल में बैठी चिड़िया के सहारे सिर रखकर सोने लगता है. ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

देखें Video:

ट्विटर पर इस वीडियो को Buitengebieden नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो के साथ प्यारा सा कैप्शन भी लिखा है. अगर आप डॉग लवर हैं तो ये वीडियो आपका दिल जीत लेने वाला है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक पिल्ला को ज़ोर की नींद आ रही है और वो बगल में बैठी चिड़िया के कंधे पर अपना सिर रखकर सोने लगता है. पिल्ला बहुत गहरी नींद में है, लेकिन चिड़िया पिल्ले का भार सह नहीं पाती और पिल्ला अचानक गिर पड़ता है और उसकी नींद कुल जाती है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

लोगों को ये वीडियो खूब पसंद आ रहा है. इस वीडियो को अबतक 1 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वीडियो पर लोग प्यारे-प्यारे मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं. साथ ही लोग इस वीडियो को एक-दूसरे को शेयर भी कर रहे हैं.