बेकरी का अनोखा ऑफर, नाचकर करो इम्प्रेस तभी मिलेगा फ्री का स्नैक्स, एंट्री लेते ही मटकने लगे लोग

एक बेकरी ने अपनी एंट्रेंस पर एक ऐसा पोस्टर लगा दिया, जिसके बाद बेगल के शौकीनों की खुशी का ठिकाना नहीं रहा और देखते ही देखते यह वीडियो सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो गया.

बेकरी का अनोखा ऑफर, नाचकर करो इम्प्रेस तभी मिलेगा फ्री का स्नैक्स, एंट्री लेते ही मटकने लगे लोग

बेकरी ने कस्टमर के लिए रखा खास ऑफर, फ्री ब्रेड के लिए शॉप में घुसते ही नाचने लगे लोग

किसी भी पसंदीदा चीज पर अगर कोई डिस्काउंट मिल जाए, तो भला किसे पसंद नहीं आएगा और अगर वही चीज किसी आसान सी शर्त के साथ फ्री मिलने लग जाए, तो फिर क्या बात है. लोग उस शर्त को पूरा करने में कोई कसर नहीं छोड़ते. ऐसा ही एक नजारा देखने को मिला एक बेकरी में. दरअसल, यूके की इस बेकरी ने अपनी एंट्रेंस पर एक पोस्टर लगा दिया, जिसके बाद बेकरी के बेगल के शौकीनों की खुशी का ठिकाना नहीं रहा. वहीं अब उनके वायरल वीडियो को देखकर इंटरनेट का माहौल भी खुशनुमा हो गया है. 

यहां देखें पोस्ट

फ्री के ऑफर के लिए लोगों ने किया डांस

दरअसल, यूके की बेकरी Bagels And Schmear ने अपनी एंट्रेंस पर एक पोस्टर चस्पा कर दिया, जिस पर लिखा था आज का ऑफर. ऑफर था कि, बेकरी में पागलों की तरह डांस करते हुए अंदर आएं और बेगल चिप्स फ्री ले जाएं. शर्त ये थी कि, जिसका सिली डांस बेकरी वालों को पसंद आएगा, उसे ही फ्री के बेगल चिप्स मिलेंगे. बस इसके बाद क्या था, कस्टमर ने फ्री सामान के लिए सिली डांस करने में कोई कसर नहीं छोड़ी. बेकरी ने अपने इंस्टाग्राम पर कस्टमर्स के फनी वीडियो का डांस पोस्ट किया है. साथ में कैप्शन दिया है कि, वैकेंड को खास बनाने के लिए धन्यवाद. हम आपको बहुत प्यार करते हैं.

इंटरनेट यूजर्स ने दिए शानदार रिएक्शन

सिली डांस का यह वीडियो इंटरनेट पर लोग जमकर पसंद कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि, 'ये तो जबरदस्त आईडिया है. हंसते मुस्कुराते रहने के लिए ये बेहद जरूरी है.' एक यूजर ने लिखा कि, 'ऐसे और वीडियो शेयर करें प्लीज.' एक यूजर ने लिखा कि, 'ये अब तक का सबसे क्यूटेस्ट थैंक्स है, जिसके जरिए हमें ऐसा खूबसूरत कंटेंट देखने को मिल रहा है.' एक यूजर ने लिखा कि, 'बहुत शानदार, लोग ऐसी ऐसी छोटी-छोटी चीजों से भी कितना खुश हो सकते हैं.'

ये भी देखें-Cannes Exclusive: 'मेरा दिल मेरी मां की तरह', सारा अली खान ने आखिर क्यों कहा ऐसा?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com