सड़क पर जाते दिखे एक स्कूटी पर बैठे 6 लड़के, एक तो कंधे पर बैठा था, Video देख लोग बोले- सिंघम-5 का सीन लगता है

एक वीडियो अब वायरल हो रहा है, जिसमें कुछ लड़कों ने ऐसा कुछ किया है जो आप सोच भी नहीं सकते. वायरल हो रहे वीडियो में दिखाया गया है कि 6 लड़के एकसाथ एक ही स्कूटी पर बैठकर बीच सड़क पर  जा रहे हैं.

सड़क पर जाते दिखे एक स्कूटी पर बैठे 6 लड़के, एक तो कंधे पर बैठा था, Video देख लोग बोले- सिंघम-5 का सीन लगता है

सड़क पर जाते दिखे एक स्कूटी पर बैठे 6 लड़के, एक तो कंधे पर बैठा था

सोशल मीडिया पर कब क्या वायरल हो जाए, इस बात का तो किसी को भी अंदाज़ा नहीं होता. कई बार तो कुछ लोग ऐसी अजीबगरीब हरकतें जानबूझकर करते हैं, ताकि वो सोशल मीडिया पर वायरल हो सकें. और तो और आजकल लोगों को पॉप्युलर होने का इतना शौक है कि लोग वायरल होने के लिए अपनी जान की बाज़ी तक लगा देते हैं और अपनी जान जाने तक की परवाह नहीं करते. ऐसा ही एक वीडियो अब वायरल हो रहा है, जिसमें कुछ लड़कों ने ऐसा कुछ किया है जो आप सोच भी नहीं सकते. वायरल हो रहे वीडियो में दिखाया गया है कि 6 लड़के एकसाथ एक ही स्कूटी पर बैठकर (six boys sitting on a scooty) बीच सड़क पर  जा रहे हैं. स्कूटी पर 3 या 4 चार लड़कों को एकसाथ बैठे हुए तो आपने पहले भी देखा होगा, लेकिन एक स्कूटी पर 6 लोगों को बैठे हुए शायद ही किसी ने पहले कभी देखा होगा.

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं बीच रोड पर काफी गाड़ियां खड़ी नजर आ रही हैं. देखकर लग रहा है कि रेड लाइट होने या फिर रोड पर जाम लगने की वजह से गाड़ियां रुकी हुईं हैं. इन्हें गाड़ियों के बीच में आप देखेंगे कि एक स्कूटी पर काफी लोग बैठे दिख रहे हैं. आपको बता दें कि इस स्कूटी पर एक, दो या तीन नहीं बल्कि 6 लोग सवार हैं. जिनमें से एक को तो आप देख ही सकते हैं कि वो आखिरी वाले लड़के के कंधे पर चढ़कर बैठा है.

देखें Video:

वीडियो को ट्विटर पर @HoraRamandeep नाम के यूजर ने शेयर किया है. वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा - फुकरापंती की हद एक स्कूटी पर 6 लोग. वीडियो को अबतक 57 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. लोग वीडियो पर ढेरों कमेंट भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा-  ये तो रोहित शेट्टी की सिंघम 5 का सीन लगता है. दूसरे ने लिखा- पेट्रोल के बढ़ती कीमत का असर.
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मध्य प्रदेश : रोपवे में फंसे दर्जनों लोग, खराब मौसम के चलते बीच में ही रुकी केबल कार