VIDEO:वंदे भारत ट्रेन में वंदे मातरम धुन पर लड़के ने बजाई ऐसी बांसुरी, सुनकर मंत्रमुग्ध हो गए लोग

Flute Music Viral Video: सोशल मीडिया पर यूं तो एक से बढ़कर एक वीडियोज वायरल होते रहते हैं, लेकिन इनमें से कुछ वीडियोज दिल को छू जाते हैं. हाल ही में शुरू हुई चेन्नई-मैसूर वंदे भारत एक्सप्रेस में 12वीं कक्षा के एक छात्र को बांसुरी पर 'वंदे मातरम' गीत की धुन बजाते देखा गया, जिसका वीडियो अब तेजी से वायरल हो रहा है.

VIDEO:वंदे भारत ट्रेन में वंदे मातरम धुन पर लड़के ने बजाई ऐसी बांसुरी, सुनकर मंत्रमुग्ध हो गए लोग

Student Perform Flute On Vande Mataram: हाल ही में सोशल मीडिया पर एक दिल छू लेने वाला वीडियो वायरल हो रहा है, जो इन दिनों हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है. इस दिलचस्प वीडियो में वंदे भारत एक्सप्रेस में 12वीं कक्षा का एक छात्र बांसुरी पर 'वंदे मातरम' गीत की धुन बजा रहा है. धुन इतनी शानदार है कि ट्रेन में मौजूद लोग इसे सुनकर गदगद हो गए. इंटरनेट पर यह वीडियो खूब देखा और पसंद किया जा रहा है. वीडियो देखने के बाद लोग बांसुरी बजा रहे इस लड़के की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं.

दरअसल, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने हाल ही में 11 नवंबर को बेंगलुरु में क्रांतिवीरा संगोली रायन्ना (KSR) रेलवे स्टेशन पर चेन्नई-मैसूर वंदे भारत एक्सप्रेस (Vande Bharat Express) को हरी झंडी दिखाई. ये एक्सप्रेस ट्रेन दक्षिण भारत में इस तरह की पहली ट्रेन है. हाल ही में शुरू हुई इस नई ट्रेन में एक 12 वीं कक्षा के छात्र का, प्रसिद्ध देशभक्ति गीत 'वंदे मातरम' की बांसुरी में धुन बजाते, एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

यहां देखें वीडियो

इस दिलचस्प वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर यह वीडियो रेलवे अधिकारी अनंत रूपनगुडी ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है. वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है, 'बेंगलुरु का 12वीं का छात्र अप्रमेय शेषाद्री, बांसुरी पर अद्भुत वंदे मातरम की धुन बजा रहा है. #IndianRailways #VandeBharatTrain #VandeBharat' इस वीडियो के खूब देखा और पसंद किया जा रहा है. वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा, 'अद्भुत वंदेभारत.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे ट्रेन में अन्य यात्री भी मौजूद हैं, जो बांसुरी बजा रहे लड़के का हौसला बढ़ाते नजर आ रहे हैं. वीडियो देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि, वीडियो को साथ ही के किसी यात्री ने रिकॉर्ड किया है. 
 

Featured Video Of The Day

'बूढ़ा पहाड़' 40 साल से झेल रहा था नक्‍सलियों का दंश, जानिए कैसे कराया गया मुक्‍त