विज्ञापन
This Article is From Feb 09, 2022

महिला को बचाने के लिए पुलिस वालों ने उठा दी एसयूवी कार, लोग बोले- ‘ये होते हैं असली हीरो’

महिला इतनी बुरी तरीके से कार के नीचे फंस जाती है कि उसकी खुद निकलने की सारी कोशिशें नाकाम हो जाती है. यही नहीं बल्कि महिला का पैर टायर (Front Tyre) के खाली स्पेस में फंस जाता है. जिसके बाद पुलिस वाले मिलकर महिला को कार के नीचे से निकालते हैं.

महिला को बचाने के लिए पुलिस वालों ने उठा दी एसयूवी कार, लोग बोले- ‘ये होते हैं असली हीरो’
इस वीडियो को कई लोगों ने शेयर किया है.
नई दिल्ली:

हम सभी को बचपन (Childhood) से ही सिखाया जाता है कि हमेशा दूसरों की मदद करनी चाहिए. कई लोग इस बात को अनसुना कर देते हैं, तो कुछ लोग इसे हमेशा के लिए याद रखते हैं. ऐसे लोग हमेशा दूसरों की मदद करने से थोड़े भी नहीं हिचकते. इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसमें कुछ पुलिस ऑफिसर (Police Officer) बुजुर्ग महिला (Elderly Woman) को बचाने के लिए कार उठाते दिख रहे हैं. 

सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है, उसमें एक बुजुर्ग महिला कार के नीचे फंसी हुई नजर आ रही है. महिला के साथ हादसा तब घटा जब वो अपनी कार पार्क (Park) कर रही थी. जैसे ही महिला बाहर निकली तो कार खुद ब खुद चल पड़ी. इसी कार के नीचे महिला बुरी तरह दब गई. महिला इतनी बुरी तरीके से फंस जाती है कि उसकी खुद निकलने की सारी कोशिशें नाकाम हो जाती है. यही नहीं बल्कि महिला का पैर टायर (Front Tyre) के खाली स्पेस में फंस जाता है जहां बहुत कम जगह होती है.

यहां देखिए वीडियो-

महिला को मुसीबत में देख आसपास के लोग फौरन वहां इकठ्ठा हुए. वहां मौजूद हुए लोगों ने महिला को यहां फंसे हुए देखा तो उन्होंने कार (Car) के नीचे जैक (Jack) भी लगाया. लेकिन जैक भी छोटा पड़ गया. थोड़ी ही देर में उस जगह पर पुलिसवाले वहां पहुंचे, जिसके बाद उन्होंने मिलकर कार को हाथ से उठा दिया और महिला को रेस्क्यू (Rescue) किया. इसके फौरन बाद महिला को नजदीकी अस्पताल भी ले जाया गया.

ये भी पढ़ें: मकड़ी को देख बुरी तरह डरी महिला, फिर अस्पताल में कराना पड़ा इलाज

सोशल मीडिया पर इसी रेस्क्यू  का वीडियो खूब वायरल हो रहा है. जिस शख्स ने भी इस वीडियो को देखा उसने पुलिस वालों की जमकर तारीफ की. एक यूजर ने वीडियो देखने के बाद लिखा कि अगर ये पुलिसवाले वक्त पर न पहुंचते तो यकीनन कुछ भी हो सकता था. वहीं एक अन्य यूजर ने कहा कि महिला को कार के नीचे से निकालने वालों तमाम लोगों को सलाम. इसके साथ ही इस वीडियो को कई लोगों ने शेयर भी किया है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
खाट ऐसी कि एकसाथ आराम से बैठ सकते हैं 100 लोग, लंबाई-चौड़ाई देख रह जाएंगे दंग, बनाया अनोखा रिकॉर्ड
महिला को बचाने के लिए पुलिस वालों ने उठा दी एसयूवी कार, लोग बोले- ‘ये होते हैं असली हीरो’
एक पैर पर किया ऐसा जबरदस्त डांस कि देखने वाले रह गए दंग, चेहरे की मुस्कान देख हर कोई हुआ इंप्रेस
Next Article
एक पैर पर किया ऐसा जबरदस्त डांस कि देखने वाले रह गए दंग, चेहरे की मुस्कान देख हर कोई हुआ इंप्रेस
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com