बंपर नौकरी! पांडा को सुलाने के लिए मिल रही जॉब, देखें क्या करना होगा काम

नौकरी की तलाश करने वाले लोग अपने कंफर्ट की जॉब ढूंढते हैं. ऐसी ही एक जॉब इन दिनों सोशल मीडिया पर चर्चा में है, जिसमें पांडा को सुलाने के लिए नौकरी दी जा रही है.

बंपर नौकरी! पांडा को सुलाने के लिए मिल रही जॉब, देखें क्या करना होगा काम

सफेद और काले रंग का पांडा दुनिया के सबसे क्यूट जानवरों में से एक है. पांडा के साथ खेलना और उसको खिलाना कई लोगों को बेहद पसंद होता है. अगर आप इस क्यूट फेवरेट पांडा के साथ खेलना चाहते हैं और साथ ही नौकरी की भी तलाश कर रहे हैं तो ये मौका आपको हाथ से नहीं जाने देना चाहिए. दरअसल इनदिनों पांडा को सुलाने के लिए सोशल मीडिया पर जॉब दी जा रही है. जी हां, इन दिनों ट्विटर पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें कुछ लोगों को पांडा को सुलाने के लिए बुलाया गया है और ये भी पूछा गया है कि कौन इस तरह की जॉब करना चाहेगा? आइए आपको दिखाते हैं पांडा का ये सुपर क्यूट वीडियो.

नहीं देखी होगी ऐसी जॉब 

ट्विटर पर Buitengebieden नाम से बने पेज पर एक वीडियो पोस्ट किया और लिखा कि 'यह नौकरी कौन चाहता है?' इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कुछ लोग पांडा को गोद में बिठाकर उसे सुलाने की कोशिश कर रहे हैं. इस दौरान पांडा तो सो जाता है लेकिन उसे सुलाने वालों को भी झपकी लग जाती है. जो देखने में बहुत ही फनी लग रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक नहीं बल्कि कई लोग बैठे हुए हैं और उनकी गोद में पांडा बहुत ही बेफिक्री के साथ सोता हुआ दिखाई दे रहा. इंटरनेट पर ये प्यारा सा वीडियो लोगों का दिल छू रहा है. आपको बता दें कि पांडा एक भालू की प्रजाति है जो चीन में पाई जाती है. 

ट्विटर पर आई मीम्स की बाढ़ 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ट्विटर पर 11 सेकंड का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. अब तक 4.9 मिलियन लोग इसे देख चुके हैं. वहीं, 238.8K यूजर्स ने इसे लाइक भी किया और 42 हजार से ज्यादा लोग इसे रिट्वीट कर चुके हैं. कुछ लोग तो इस जॉब को करने के लिए काफी एक्साइटेड हैं और इसकी डीटेल्स मांग रहे है. एक यूजर ने लिखा कि 'भला कौन इस तरह के आरामदायक नौकरी नहीं करना चाहेगा?' वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा कि 'इस नौकरी के लिए सैलरी कितनी मिलेगी?'