वायरल हो रहा है Antique वाशिंग मशीन का यह वीडियो, 10 हजार से बोली हो रही है शुरू

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि, एक वाशिंग मशीन में कपड़े धुल रहे हैं, लेकिन उसकी हालत बेहद नाजुक नजर आ रही है.

वायरल हो रहा है Antique वाशिंग मशीन का यह वीडियो, 10 हजार से बोली हो रही है शुरू

इंसानों के काम को आसान बनाने के लिए आज कई तरह की मशीनें बाजारों में उपलब्ध हैं, जो घर का हर एक बड़ा या छोटा काम कर सकती हो, फिर चाहे बात बर्तन धोने की हो या कपड़े धोने की. यूं तो पहले के समय ज्यादातर लोग हाथ से कपड़े धोते थे, लेकिन अब कई लोग इसके लिए कपड़े धोने की मशीन का इस्तेमाल करते हैं, जो कम समय में ज्यादा कपड़े धोकर अच्छी सफाई देने के साथ-साथ समय भी बचाती है. हाल ही में इंटरनेट पर एक ऐसी ही वाशिंग मशीन का वीडियो सामने आ रहा है, जिसे देखकर आपकी हंसी रोके नहीं रुकेगी.

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि, एक वाशिंग मशीन चल रही है, जिसमें कपड़े धुल रहे हैं, लेकिन उसकी हालत बेहद नाजुक नजर आ रही है. वीडियो में एक शख्स मजाकिया अंदाज में कहता सुनाई दे रहा है कि, 'वाशिंग मशीन बेचनी है जी. किसी को लेना हो तो संपर्क कर सकता है. बहुत ही बढ़िया और चालू कंडीशन में वाशिंग मशीन है जी. मेरे जिस भाई को भी बोली लगानी है, 10 हजार से बोली शुरू होगी.' यही वजह है कि, यह वीडियो इतना वायरल हो रहा है.

यहां देखें वीडियो

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को satpalaman2 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. इस वीडियो को अब तक 17.9 मिलियन लोग से ज्यादा लोग देख चुके हैं, जबकि 4 लाख 51 हजार से ज्यादा लोग इस वीडियो को लाइक कर चुके हैं. वीडियो पर यूजर्स तरह-तरह के कमेंट्स करते हुए मौज ले रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'सेम डिजाइन में दूसरे कलर में दिखाओ भईया.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'कलर पसंद नहीं आया नहीं तो मैं ले लेती.' तीसरे यूजर ने लिखा, '150 रुपया देगा.'