VIDEO: छोटे से बच्चे का शिकार करने के लिए टाइगर ने लगाया तगड़ा दिमाग, लेकिन उल्टा पड़ गया दांव

Viral Video: क्या आप सोच सकते हैं कि, एक 8 से 10 साल का बच्चा टाइगर की ग्रिप से कैसे बच सकता है और इतना ही नहीं वह अपनी ओर झपटते टाइगर को देखकर डरने की बजाय खिलखिला कर हंसने लगता है. आप सोच रहे होंगे कि आखिर ऐसा कैसे हो सकता है, इस बात को समझने के लिए वीडियो को देखना जरूरी है.

VIDEO: छोटे से बच्चे का शिकार करने के लिए टाइगर ने लगाया तगड़ा दिमाग, लेकिन उल्टा पड़ गया दांव

वायरल हो रहा टाइगर और नन्हे बच्चे का ये वीडियो

Tiger Attack Little Boy: एक टाइगर कभी भी अपने शिकार को नहीं ऐसे ही नहीं छोड़ता. उसके वार से बच पाना बेहद मुश्किल होता है, लेकिन इसके विपरीत क्या आप सोच सकते हैं कि, एक 8 से 10 साल का बच्चा टाइगर की ग्रिप से बच जाता है. इतना ही नहीं बच्चा अपनी ओर बढ़ते झपटते टाइगर को देखकर डरने की बजाय खिलखिला कर हंसने लगता है. आप सोच रहे होंगे कि आखिर ऐसा कैसे हो सकता है, तो चलिए पहले इस वीडियो को देखिए और इसमें छिपे राज को समझिए.

यहां देखें वीडियो

टाइगर की चालाकी कर देगी हैरान

इंस्टाग्राम पर शेयर हुए इस वीडियो में एक बच्चा एक खूंखार बाघ के ठीक सामने खड़ा नजर आ रहा है. बाघ धीरे-धीरे बच्चे की ओर बढ़ रहा होता है, लेकिन बच्चा जैसे ही पीछे मुड़ कर देखता है, बाघ वहीं ठहर जाता है, जैसे वह यकीन दिलाना चाह रहा हो कि, उससे बच्चे को कोई खतरा नहीं है. अपने शिकार को दबोचने के लिए टाइगर की इस चालाकी को देखकर लोग हैरान हो रहे हैं. टाइगर को शांत देखकर बच्चा भी सहज हो जाता है, लेकिन बच्चा जैसे ही घूमता है, टाइगर अपनी पूरी रफ्तार के साथ उसकी ओर दौड़ाता है और करीब आते ही जबरदस्त झपट्टा मारता है. इस पल को देखकर ऐसा लगता है मानो जैसे कि, बस बच्चे की जान अब गई, लेकिन वीडियो में यहीं ट्विस्ट है और यहीं आकर राज खुलता है कि, शेर कांच के घेरे में हैं और बच्चा बाहर खड़ा है.

खूब पसंद आ रहा वीडियो

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोशल मीडिया पर इस वीडियो पर 20 लाख से अधिक लाइक्स आ चुके हैं और लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'टाइगर भी रेड लाइट और ग्रीन लाइट समझता है.' वहीं एक यूजर ने लिखा, 'इस वीडियो पर लोगों को हंसी कैसे आ सकती है, ये खतरनाक है.'