विज्ञापन
Story ProgressBack

KKR का मैच छोड़ सुहाना-अनन्या को ही देखता रह गया शख्स, लोगों ने बढ़चढ़ कर ली मौज

केकेआर के मैच के दौरान एक शख्स शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान और अनन्या पांडे को देखकर ये ही भूल गया कि, वो स्टेडियम में मैच देखने आया है. अब यही वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

KKR का मैच छोड़ सुहाना-अनन्या को ही देखता रह गया शख्स, लोगों ने बढ़चढ़ कर ली मौज

आपने फिल्मों में अक्सर ऐसे सीन देखें होंगे, जब हीरोइन को देखकर सामने वाला सबकुछ भूलकर बेसुध हो जाता है. हाल ही में ऐसा ही एक नजारा देखने को मिला केकेआर के मैच में, जहां एक शख्स शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान और अनन्या पांडे को देखकर ये ही भूल गया कि, वो स्टेडियम में मैच देखने आया है. सोशल मीडिया पर यह वीडियो धड़ल्ले से वायरल हो रहा है, जिसे देखकर यूजर्स खूब मौज ले रहे हैं. 

अक्सर शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान केकेआर के मैच को देखने के लिए स्टेडियम में मौजूद रहती हैं. इस दौरान उनके साथ उनकी बेस्ट फ्रेंड अनन्या पांडे और शनाया कपूर भी नजर आती हैं, लेकिन इस बार कुछ ऐसा हुआ कि, सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो धड़ल्ले से वायरल हो गया. दरअसल, वायरल हो रहे इस वीडियो में स्टेडियम में मैच देखने आया एक शख्स सब कुछ भूल कर बस एक टक सुहाना खान और अनन्या पांडे को देखकर मुस्कुराता नजर आया. वीडियो में कुछ लोग शख्स को बार-बार ये याद दिला रहे हैं कि, रोहित शर्मा खेल रहे हैं. बावजूद इसके शख्स सब कुछ भूल-भाल कर बस सुहाना खान और अनन्या पांडे को देखता और मुस्कुराता नजर आता है.

यहां देखें वीडियो

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर यह वीडियो @vishalghandat नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे खूब देखा और पसंद किया जा रहा है. 3 दिन पहले शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक 52.8 मिलियन से अधिक व्यूज मिल चुके हैं, जबकि 23 लाख से अधिक लोग इस वीडियो को लाइक कर चुके हैं. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, 'हंसी तो फंसी.. एक कोलैब तो बनता है.' इसके साथ ही इस वीडियो को सुहाना खान, अनन्या पांडे और शनाया कपूर को टैग भी किया गया है. वीडियो पर यूजर्स तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'ये तो रोहित शर्मा की इंसल्ट है.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'तुम्हारे पास चांस है, पूछ ही डालो.' तीसरे यूजर ने लिखा, 'उन्होंने देखकर स्माइल भी किया.'

ये भी देखें- Chai Vs Coffee | सेहत की नज़र से किसे चुनते हैं आप। DemoCrazy With Tabish

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
कार हादसे में खोया बॉयफ्रेंड, अब भूत से शादी कर रही ताइवानी महिला, वजह जानकर नम हो जाएंगी आंखें
KKR का मैच छोड़ सुहाना-अनन्या को ही देखता रह गया शख्स, लोगों ने बढ़चढ़ कर ली मौज
जाको राखे साइयां, मार सके ना कोई...2 सेकंड की देरी और बच गई जान
Next Article
जाको राखे साइयां, मार सके ना कोई...2 सेकंड की देरी और बच गई जान
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;