अचानक हवा में बैठ गया शख्स, लोगों ने ऐसे पकड़ी जादू की Trick, 14 लाख से ज्यादा बार देखा गया Video

जादू के वीडियो (Magic Videos) खूब पसंद किए जाते हैं. इस बार पूर्व बास्केटबॉल प्लेयर रेक्स चैपमैन (Rex Chapman) ने जादू का वीडियो (Magic Video) शयेर किया, जो काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है. शख्स अचानक हवा (Man Sit On Air) में बैठ गया.

अचानक हवा में बैठ गया शख्स, लोगों ने ऐसे पकड़ी जादू की Trick, 14 लाख से ज्यादा बार देखा गया Video

अचानक हवा में बैठ गया शख्स, लोगों ने ऐसे पकड़ी जादू की Trick - देखें Viral Video

सोशल मीडिया (Social Media) पर जादू के वीडियो (Magic Videos) खूब पसंद किए जाते हैं. कुछ लोग जादू की ट्रिक (Magic Trick) को पकड़ भी लेते हैं. इस बार पूर्व बास्केटबॉल प्लेयर रेक्स चैपमैन (Rex Chapman) ने जादू का वीडियो (Magic Video) शयेर किया, जो काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है. शख्स अचानक हवा (Man Sit On Air) में बैठ गया. आस-पास खड़े लोग देखकर हैरान रह गए. किसी को समझ नहीं आया कि आखिर शख्स बिना किसी सहारे के हवा में कैसे बैठ गया. साइकल पर जा रहा शख्स अचानक देखकर रुक गया और हैरानी से उसकी तरफ देखने लगा. 

वीडियो में देखा जा सकता है कि शख्स स्ट्रीट पर आता है और हाथ में डंडा पकड़कर हवा में बैठ जाता है. देखकर लोग उसके आस-पास खड़े हो जाते हैं. लोग उसका वीडियो बनाने लगते हैं. कुछ मिनट तक हवा में बैठने के बाद वो जमीन पर वापस आता है और नीचे बैठ जाता है. एक साइकल पर सवार शख्स उसको देख साइकल रोक लेता है और हैरानी से उसकी तरफ देखने लगता है. 

देखें Video:

इस वीडियो को रेक्स चैपमैन ने 14 जुलाई को शेयर किया गया था, जिसके अब तक 14 लाख से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. साथ ही 26 हजार से ज्यादा लाइक्स और 6 हजार से ज्यादा रि-ट्वीट्स और कमेंट्स आ चुके हैं. उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'जादू के लिए आओ- अंत तक देखें, कैसे एक आदमी के होश उड़ गए देखकर.' 

लोगों ने वीडियो देखते ही शख्स की जादू की ट्रिक पकड़ ली. एक यूजर ने फोटो पोस्ट कर बताया कि कैसे शख्स आराम से बैठ सकता है. इसका अंदाजा देखने वाले को नहीं हो सकता है. 

एक अन्य यूजर ने इस पर एक वीडियो भी शेयर किया, जिसमें देखा जा सकता है कि कैसे शख्स इस तरह बैठने की तैयारी कर रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com