बच्चे ने ढोलक बजाकर मज़ेदार अंदाज़ में गाया बादशाह का गाना ‘अभी तो पार्टी शुरु हुई है’, लोग बोले- इसके आगे सहदेव भी फेल - देखें Video

वीडियो में छोटा लड़का ट्रेन में बैठा है और अन्य यात्रियों से घिरा हुआ दिखाई दे रहा है. लड़का ढोलक बजाते हुए 'अभी तो पार्टी शुरू हुई' गाना गा रहा है.

बच्चे ने ढोलक बजाकर मज़ेदार अंदाज़ में गाया बादशाह का गाना ‘अभी तो पार्टी शुरु हुई है’, लोग बोले- इसके आगे सहदेव भी फेल - देखें Video

बच्चे ने ढोलक बजाकर मज़ेदार अंदाज़ में गाया बादशाह का गाना ‘अभी तो पार्टी शुरु हुई है’

एक छोटे लड़के के ढोलक की थाप पर बादशाह के लोकप्रिय गीत 'अभी तो पार्टी शुरू हुई' (Badshah's popular ‘Abhi Toh Party Shuru Hui' song) को जोश के साथ गाते हुए एक वीडियो ने हजारों लोगों का दिल जीत लिया है. वीडियो में छोटा लड़का ट्रेन में बैठा है और अन्य यात्रियों से घिरा हुआ दिखाई दे रहा है. लड़का ढोलक बजाते हुए 'अभी तो पार्टी शुरू हुई' गाना गा रहा है. लड़का ढोलक बजाते हुए कुछ डांस पोज़ भी कर रहा है. वीडियो के साथ कैप्शन दिया गया है, "इसको भी मौका मिलना चाहिए."

बच्चे की एनर्जी और आत्मविश्वास ने न केवल उसके साथी यात्रियों को बल्कि सोशल मीडिया यूजर्स को भी खुश कर दिया है. फिलहाल, वीडियो में दिख रहे लड़के की अभी तक पहचान नहीं हो पाई है.

देखें Video:


यह पहली बार नहीं है जब किसी बच्चे ने लोगों का दिल जीत लिया है. जुलाई में सहदेव दर्दो नाम का एक लड़का 2019 का गाना 'बचपन का प्यार' गाया. जिसके बाद उसका एक वीडियो वायरल हो गया था. लड़के को अपने शिक्षक के सामने एक कक्षा में खड़े होकर गाना गाते हुए देखा गया था. वायरल ट्रेंड में कई हस्तियों ने हिस्सा लिया था. छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भी उसे सम्मानित किया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


पिछले हफ्ते, सहदेव का लोकप्रिय स्पेनिश शो मनी हीस्ट के थीम गीत 'बेला सियाओ' पर एक नया वीडियो वायरल हुआ था. बता दें कि इससे पहले, अनवोय चक्रवर्ती (8) और अन्वेश कांजीलाल (15) नाम के दो छोटे लड़कों द्वारा गाए गए 'फाइव हंड्रेड माइल्स' के बांग्ला संस्करण ने इंटरनेट पर धूम मचा दी थी.