Viral Video: इस क्यूट अंदाज में लड़कों के प्रैंक का शिकार हुआ बुजुर्ग शख्स, यूजर्स का फूटा गुस्सा

वैसे तो प्रैंक के वीडियोज देखकर हंसी ही आती है. लेकिन इस बार सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो को देखकर यूजर्स का मिजाज कुछ बिगड़ा हुआ है. इन यूजर्स को ये वीडियो देखकर मजा नहीं आया बल्कि उनका गुस्सा फूट पड़ा.

Viral Video: इस क्यूट अंदाज में लड़कों के प्रैंक का शिकार हुआ बुजुर्ग शख्स, यूजर्स का फूटा गुस्सा

सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रहा है.

कभी टीवी पर और कभी सोशल मीडिया पर आपने प्रैंक के कई वीडियो काफी बार देखे होंगे और, हर बार उन वीडियोज को देखकर आपकी हंसी भी छूटी होगी. वैसे तो प्रैंक के वीडियोज देखकर हंसी ही आती है. लेकिन इस बार सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो को देखकर यूजर्स का मिजाज कुछ बिगड़ा हुआ है. इन यूजर्स को ये वीडियो देखकर मजा नहीं आया बल्कि उनका गुस्सा फूट पड़ा. जबकि वीडियो में दिखाए गए प्रैंक से किसी का नुकसान नहीं हुआ. जिसके साथ प्रैंक हुआ उसका रिएक्शन भी बहुत क्यूट था. फिर भी कुछ ट्विटर यूजर इस प्रैंक से खुश नहीं दिखे.

न दिखने वाला पत्थर

सीसीटीवी इडियट्स नाम के इस ट्विटर हैंडल ने जो प्रैंक वीडियो शेयर किया है उसमें एक शॉप नजर आती है. शॉप के बाहर एक बुजुर्ग व्यक्ति खड़े दिखते हैं. अचानक उनके सामने से एक लड़का गुजरता है और उसे ठोकर लगती है. जबकि सामने, सड़क पर न कोई पत्थर है न कुछ और पहली बार ऐसा होने पर बुजुर्ग व्यक्ति कोई रिएक्शन नहीं देते. लेकिन बार बार ऐसा होता है तब वो भी हैरान रह जाते हैं. पहले वो हाथ से ही सड़क को टटोलते हैं. लेकिन कुछ समझ नहीं आता. इसके बाद वो फिर शांत खड़े हो जाते हैं. इसके बाद फिर एक शख्स गुजरता है और उसे भी ठोकर लगती है. इसके बाद बुजुर्ग कुर्सी लेकर आते हैं और सड़क पर कुछ ढूंढने की कोशिश करते हैं. लेकिन इस बार भी कामयाब नहीं होते. जिसके बाद वो अंदर किसी को आवाज देते हैं और अपनी भाषा में कहते हैं कि यहां आकर देखो, यहां कुछ है.

देखें वायरल वीडियो

क्यों नाराज हुए यूजर्स

वैसे तो इस प्रैंक पर बुजुर्ग शख्स का रिएक्शन मजेदार है. उसके बावजूद नेटिजन्स प्रैंक देख कर नाराज हो रहे हैं. कुछ यूजर्स ने एक बुजुर्ग के साथ इस तरह प्रैंक करने पर नाराजगी जताई है. हालांकि कुछ यूजर्स को ये प्रैंक देखकर मजा भी आया है. जिसकी वजह से इस प्रैंक वीडियो को खबर लिखे जाने तक ही 8 लाख से ज्यादा हिट्स मिल चुके हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कीवर्ड- ट्रेंडिंग वीडियो, वायरल वीडियो, viral video, trending video, prank video