विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Nov 15, 2022

VIDEO:दादी को दुल्हन की तरह सजा देख दादाजी हार बैठे दिल, रिएक्शन देख खुश हो जाएगा दिल

Grandpa Grandmother Surprise Video: हाल ही में सोशल मीडिया एक बुजुर्ग कपल्स का दिल छू लेने वाला वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें अपनी पत्नी को दुल्हन के के लिबाज में देख दादाजी अपना दिल हार बैठते हैं. यह वीडियो वाकई कमाल का है.

Read Time: 4 mins
VIDEO:दादी को दुल्हन की तरह सजा देख दादाजी हार बैठे दिल, रिएक्शन देख खुश हो जाएगा दिल

Dada Ji Gets Surprise To See His Wife: एक उम्र के बाद बुजुर्ग कपल्स एक-दूसरे का ही सहारा बनकर अपनी जिंदगी को और खूबसूरत, खुशहाल बनाने के लिए छोटी-छोटी खुशियों को संजोने लगते हैं. सोशल मीडिया पर ऐसे ढेरों वीडियोज आये दिन देखने को मिलते रहते हैं. अक्सर देखने को मिलता है कि, बच्चे अपने बड़े बुजुर्गों के खूबसूरत पलों को यादगार बनाने के लिए उन्हें कैप्चर कर लेते हैं, जिसमें उन छोटे-छोटे पलों को देखकर किसी के भी चेहरे पर एक प्यारी से मुस्कान खिल जाएगी. ये पल कितने बहुमूल्य हैं, इन्हें देखकर इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है. हाल ही में एक ऐसा ही प्यारा सा वीडियो लोगों का दिल छू रहा है.

हाल ही में वायरल हो रहे इस वीडियो में एक दादा जी के रिएक्शन देखकर आप भी अपना दिल हार बैठेंगे. बुजुर्ग कपल का यह वीडियो वाकई कमाल का है. वीडियो में देखा जा सकता है कि, एक बुजुर्ग शख्स कई वर्षों बाद जब अपनी पत्नी को एक बार फिर से शादी के जोड़े में देखता है, तो उनकी आंखें खुशी के आंसूओं से भीग जाती हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि, दादाजी किचन में खड़े होकर कुछ काम कर रहे होते हैं, तभी उनकी नजर सोफे में बैठी उनकी पत्नी पर पड़ती है, जो कि शादी के जोड़े में सजी हुई बैठी हैं, जिन्हें दादा जी बस देखते ही रह जाते हैं.

यहां देखें वीडियो

वीडियो में अपनी पत्नी को दुल्हन की तरह सजी देखकर दादी से मुस्कुराते हुए ताली बजाने लगते हैं. इस दौरान परिवार के दूसरे सदस्य भी वहां मौजूद होते हैं, जिन्हें आप बुजुर्ग दंपत्ति का उत्साह बढ़ाते देख सकते हैं. वीडियो में आगे दादाजी, दादी के पास जाते हैं और सोफे पर अपनी पत्नी के पास बैठने से पहले उनका दुपट्टा ठीक करते हैं. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को शेयर किया गया है, जिसे अब तक लाखों व्यूज और लाइक्स मिल चुके हैं. वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, 'जिस तरह से बाबा-बीबी (दादा-दादी) के दुपट्टे को ठीक करते हैं.' 

वीडियो देखने के बाद लोग दिल छू लेने वाले रिएक्शन देते हुए अपना प्यार लुटा रहे हैं. इस वीडियो को देखकर जहां कई यूजर्स इमोशनल हो गए. वहीं कुछ यूजर्स अपना दिल हार बैठे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'यह दादा-दादी के लिए बेहद ही खुशी का पल है और इस पल को जीने के लिए लाखों लोग तरसते हैं.' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'यह पोस्ट तो सोना है सोना. जिसे जितनी बार देखो उतना ही अच्छा लगता है.' तीसरे यूजर ने लिखा, 'इस वीडियो ने वास्तव में मेरा पूरा दिन बना दिया. एक अन्य यूजर ने लिखा, 'यह बहुत प्यारा और सुंदर है.'
 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
जरूरत हो तो मुझसे संपर्क करें... चोर ले गया लैपटॉप और घड़ी, लेकिन दे दी लाखों की सलाह, मालिक के नाम लिख छोड़ा नोट
VIDEO:दादी को दुल्हन की तरह सजा देख दादाजी हार बैठे दिल, रिएक्शन देख खुश हो जाएगा दिल
अब इंसानों के ही नहीं शेर के दिल का हाल भी बताएगी Apple Watch, पशु चिकित्सकों ने कर दिखाया कमाल, Video में किया खुलासा
Next Article
अब इंसानों के ही नहीं शेर के दिल का हाल भी बताएगी Apple Watch, पशु चिकित्सकों ने कर दिखाया कमाल, Video में किया खुलासा
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;