सड़क किनारे खड़ी कार के ऊपर गिरा इतना बड़ा पत्थर, टायलेट कर रहे ड्राइवर का हुआ ऐसा हाल... देखें Video

IPS अधिकारी अरुण बोथरा (Arun Bothra) ने ट्विटर पर एक हैरान कर देने वाला वीडियो शेयर किया, जो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. सड़क किनारे खड़ी कार के ऊपर एक बड़ा सा पत्थर गिर गया, जिससे कार पिचक (Car Was Smashed By A Boulder) गई.

सड़क किनारे खड़ी कार के ऊपर गिरा इतना बड़ा पत्थर, टायलेट कर रहे ड्राइवर का हुआ ऐसा हाल... देखें Video

Viral Video: सड़क किनारे टॉयलेट कर रहा था ड्राइवर, अचानक आया बड़ा पत्थर और फिर...

IPS अधिकारी अरुण बोथरा (Arun Bothra) ने ट्विटर पर एक हैरान कर देने वाला वीडियो शेयर किया, जो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. सड़क किनारे खड़ी कार के ऊपर एक बड़ा सा पत्थर गिर गया, जिससे कार पिचक (Car Was Smashed By A Boulder) गई. उस दौरान कार में कोई मौजूद नहीं था. बाथरा ने अपने फॉलोअर्स से पूछा कि ड्राइवर लकी था या अन लकी. कई लोगों को लगा कि यह घटना अशुभ है, लेकिन कई लोगों ने इसे भाग्यशाली भी माना कि चालक दुर्घटना से बच गया.

वीडियो में ड्राइवर को एक सड़क के किनारे वॉशरूम ब्रेक लेते हुए दिखाया गया है, जिसने कार को सड़क किनारे लगाई थी. जैसे ही वो टॉयलेट करने लगा, तभी पास में से एक ट्रक बड़े पत्थर लेकर जा रहा था. कार के पास आकर ट्रक में से एक पत्थर बाहर निकला और सीधे कार के ऊपर गिरा. पत्थर ने विंडशील्ड को चकनाचूर कर दिया और कार को पिचका दिया, जिसको देख ड्राइवर घबरा गया और हादसे को देखता रह गया. 

अगर शख्स वॉशरूम के लिए नहीं रुकता तो यह हादसा टल जाता. रुककर भी वो अंदर बैठा रहता तो जान को नुकसान हो सकता था. ऐसे में आईपीएस अरुण बोथरा ने वीडियो पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, 'लकी या अन-लकी.'

देखें Video:

इस वीडियो को उन्होंने ट्विटर पर 14 जुलाई को शेयर किया था, जिसके अब तक 37 हजार से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. साथ ही लोगों ने ऐसे रिएक्शन्स दिए हैं.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com