Video: 'मेरा दिल ये पुकारे' का ढोलक वर्जन हुआ वायरल, यूजर्स दिए ने अजीबोगरीब रिएक्शन

Viral Video: सोशल मीडिया पर इन दिनों ट्रेंडिग सॉन्ग 'मेरा दिल ये पुकारे' गाने का ढोलक वर्जन सामने आया है, जो खूब वायरल हो रहा है. वायरल हो रहे इस वीडियो में महिलाओं की एक टोली को ढोलक की थाप पर इसी गाने को गाते देखा जा रहा है.

Video: 'मेरा दिल ये पुकारे' का ढोलक वर्जन हुआ वायरल, यूजर्स दिए ने अजीबोगरीब रिएक्शन

Funny Viral Video: लता मंगेशकर का सॉन्ग 'मेरा दिल ये पुकारे' इन दिनों काफी ट्रेंड में है. इस गाने पर डांस के साथ-साथ, तरह-तरह की रील्स आए दिन देखने को मिलती रहती है. हाल ही में इसी गाने पर एक पाकिस्तानी लड़की आयशा के डांस वीडियो ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया, जिसके बाद से इस गाने पर दुनियाभर से रील्स और वीडियोज सामने आ रहे हैं. इसी क्रम अब इसी गाने का ढोलक वर्जन सामने आया है, जिसे यूजर्स खूब देख और शेयर कर रहे हैं.

खास बात यह है कि, अब 'मेरा दिल ये पुकारे' गाने का अब ढोलक वर्जन भी आ चुका है. इस गाने पर इंटरनेट पर इन दिनों छोटे से लेकर बुजुर्गों तक सभी को थिरकते देखा जा रहा है. हाल ही में वायरल हो रहे इस वीडियो में शादी की एक रस्म के दौरान महिलाओं की एक टोली को ढोलक की थाप पर इसी गाने को गाते देखा जा रहा है, जिसे देख और सुनकर यूजर्स भी हक्के-बक्के रह गए हैं.

यहां देखें वीडियो

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को videonation.teb नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे यूजर्स खूब पसंद कर रहे हैं. इस वीडियो को अब तक कई बार देखा जा चुका है, जबकि सैकड़ों लोग इस वीडियो को लाइक कर चुके हैं. वीडियो देखने के बाद यूजर्स इस पर तरह-तरह के मजेदार रिएक्शन देते हुए खूब चुटकियां ले रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'ये है इंडिया का टैलेंट'. एक अन्य यूजर ने लिखा, 'सब जगह बुखार चढ़ा है'. एक अन्य यूजर ने लिखा 'अरे वाह कमाल का वर्जन है.'