हाथी के बच्चे ने अपने केयरटेकर से करवाई सूंड की मसाज, वीडियो ने जीता लोगों का दिल, बोले- So Cute - देखें Video

इन दिनों सोशल मीडिया पर हाथी के बच्चे (baby elephant) का एक काफी प्यारा सा वीडियो वायरल हो रहा है. जिसने लोगों का दिल जीत लिया है. इस वीडियो में हाथी का एक बच्चा अपने केयरटेकर से अपनी सूंड की मसाज करवाते हुए दिखाई दे रहा है.

हाथी के बच्चे ने अपने केयरटेकर से करवाई सूंड की मसाज, वीडियो ने जीता लोगों का दिल, बोले- So Cute - देखें Video

हाथी के बच्चे ने अपने केयरटेकर से करवाई सूंड की मसाज

सोशल मीडिया पर हाथियों के मजेदार और प्यारे वीडियो अक्सर वायरल होते रहते हैं. जिनमें हाथी के बच्चों के वीडियो इतने प्यारे होते हैं कि लोगों का दिल जीत लेते हैं. इन दिनों सोशल मीडिया पर हाथी के बच्चे (baby elephant) का एक काफी प्यारा सा वीडियो वायरल हो रहा है. जिसने लोगों का दिल जीत लिया है. इस वीडियो में हाथी का एक बच्चा अपने केयरटेकर से अपनी सूंड की मसाज करवाते हुए दिखाई दे रहा है. लोगों को ये वीडियो काफी पसंद आ रहा है.

देखें Video:


इस वीडियो को शेल्ड्रिक वाइल्डलाइफ ट्रस्ट ने ट्विटर पर शेयर किया है. ये वीडियो 22 सेकेंड का है और अबतक इस वीडियो को 16 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वीडियो में देखा जा सकता है, हाथी के बच्चे के केयरटेकर ने उसकी सूंड की मालिश की और उसने निश्चित रूप से इसका आनंद लिया, जो कि उसे देखकर साफ पता चल रहा है. यह मसाज जैसा कि पोस्ट के कैप्शन में बताया गया है, उनकी नाक को साफ करने में मदद करता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


पोस्ट के साथ कैप्शन में लिखा है,“हाथी के बच्चे की सूंड की मालिश! हमारी देखभाल में सबसे कम उम्र के अनाथों को बार-बार अपनी नाक साफ करने में थोड़ी मदद की जरूरत होती है. थोड़ी मालिश सिर्फ. ” लोग वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं और केयरटेकर की जमकर तारीफ भी कर रहे हैं.