ग्रे-हरा या फिर गुलाबी-सफेद... क्या आप बता सकते हैं इस जूते का रंग? सोशल मीडिया पर छिड़ी बहस

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक तस्वीर काफी शेयर हो रही है. जो है एक जूता... जूतों का रंग लोगों के अंदर भ्रम पैदा कर रहा है. कुछ लोगों को जूतों का रंग गुलाबी नजर आ रहा है तो किसी को ग्रे रंग का नजर आ रहा है. सोशल मीडिया पर इस जूते को लेकर बहस छिड़ गई है.

ग्रे-हरा या फिर गुलाबी-सफेद... क्या आप बता सकते हैं इस जूते का रंग? सोशल मीडिया पर छिड़ी बहस

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक तस्वीर काफी शेयर हो रही है. जो है एक जूता... जूतों का रंग लोगों के अंदर भ्रम पैदा कर रहा है. कुछ लोगों को जूतों का रंग गुलाबी नजर आ रहा है तो किसी को ग्रे रंग का नजर आ रहा है. सोशल मीडिया पर इस जूते को लेकर बहस छिड़ गई है. इससे पहले एक ड्रेस की तस्वीर वायरल हुई थी, जिसके रंग को लेकर भी बहस छिड़ी थी. इस बार जूता लोगों को कंफ्यूज कर रहा है. इस जूते को लोग शेयर कर रहे हैं और पूछ रहे हैं कि ये जूता किस रंग का है. 

IPL 2019: नीता अंबानी के 'मंत्र' से जीता Mumbai, फैन्स बोले- 'हमें भी बताओ क्या है ये मंत्र...' देखें VIDEO

इस तस्वीर को 'Thoughts for life' नाम के फेसबुक पेज ने शेयर किया है. जिसको 4 लाख से ज्यादा लाइक्स, 4 लाख से ज्यादा शेयर्स और 91 हजार से ज्यादा कमेंट्स हो चुके हैं. सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म इंस्टाग्राम और ट्विटर पर भी इसे काफी शेयर किया जा रहा है. 

वर्दी की जिम्मेदारी संग जुड़वा बच्चों का भी फर्ज निभा रही हैं पुलिस कॉन्सटेबल, यूपी पुलिस ने कहा- 'ऐसी मां को सलाम...'

ये महिला ने कमेंट सेक्शन में लिखा- 'वाह, ये बहुत शानदार है, मुझे जूते ग्रे और मिंट ग्रीन दिखा और मेरे पति को गुलाबी और सफेद नजर आ रहा है.' अन्य यूजर ने लिखा- 'ग्रे और हरे के साथ पिंक स्पॉट्स हैं.' एक यूजर ने लिखा- 'मुझे सबसे पहली बार में ग्रे और हरा रंग नजर आया. जब मैंने चश्मा पहना तो- गुलाबी और सफेद नजर आया. '

VIDEO: मिलिंद सोमन ने 80 साल की मां से लगवाए 16 पुश-अप्स, बोले- ऐसे मनाएं Mother's Day

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

फेसबुक पेज पर तस्वीर के साथ दावा किया गया है कि 'अगर आपका लेफ्ट ब्रेन हावी है तो आप इस जूते को ग्रे और टील कलर का देखेंगे लेकिन अगर आपका राइट ब्रेन हावी है तो आप इसे पिंक और वाइट कलर का देखेंगे.' ट्विटर पर लोग इस दावे का मजाक उड़ा रहे हैं.