कुएं में गिरे तेंदुए को ऐसे निकाला गया बाहर, फोटो हुई वायरल, तो लोग बोले- ‘कुछ कह रही हैं इसकी आंखे’ - देखें Photos

आपने शायद कई बार तेंदुए (Leopard) के कुएं में गिरने की खबरें सुनी होंगे और उसकी तस्वीरें और वीडियोज भी देखे होंगे, लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया पर तेंदुए की जो तस्वीर वायरल हो रही है, आपने पहले कभी ऐसी तस्वीर नहीं देखी होगी.

कुएं में गिरे तेंदुए को ऐसे निकाला गया बाहर, फोटो हुई वायरल, तो लोग बोले- ‘कुछ कह रही हैं इसकी आंखे’ - देखें Photos

कुएं में गिरे तेंदुए को ऐसे निकाला गया बाहर, फोटो हुई वायरल

खास बातें

  • कुएं में गिरे तेंदुए की फोटो वायरल
  • कामरूप जिले के गर्भभंगा जंगल के किनारे कुएं में गिरा तेंदुआ
  • वन कर्मियों ने तेंदुए को बाहर निकालकर जंगल में छोड़ा

आपने शायद कई बार तेंदुए के कुएं में गिरने की खबरें सुनी होंगे और उसकी तस्वीरें और वीडियोज भी देखे होंगे, लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया पर तेंदुए की जो तस्वीर वायरल हो रही है, आपने पहले कभी ऐसी तस्वीर नहीं देखी होगी. दरअसल, सोशल मीडिया पर कुएं में गिरे एक तेंदुए की तस्वीर काफी तेजी से वायरल हो रही है, जिसको देखने के बाद लोग सोशल मीडिया पर ढेरों रिएक्शन दे रहे हैं.

देखें Photos:

इस फोटो को एएनआई ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. बता दें कि कामरूप जिले के गर्भभंगा जंगल के किनारे खुले कुएं में एक तेंदुआ गिर गया था, जिसे बाद में सफलतापूर्वक बाहर निकाल लिया गया. असम पर्यावरण मंत्री के पीआरओ ने एएनआई से बताया कि, ‘माधव नगर में एक कुएं में गिरे एक वयस्क तेंदुए को आज वन कर्मियों ने बचाया. तेंदुए को फिर जंगल में छोड़ा दिया गया'.

वहीं, इस तेंदुए की एक तस्वीर आईएफएस अधिकारी परवीन कासवां ने भी शेयर की है, जिसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है, असम में खुले कुएं में गिर गया तेंदुआ, लेकिन वन विभाग ने सफलतापूर्वक रेस्क्यू कर लिया. वह कुछ कह रहा है?. आप खुद फोटो में देखिए, जिस तरह से तेंदुआ देख रहा है, उसे देखकर साफ लग रहा है कि वो कुछ कहना चाह रहा है. इस पोटो को अबतक 6 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com