बच्ची ने हरियाणवी गाने पर मेट्रो में किया जबरदस्त डांस, देख फैन हो गए लोग

वीडियो में बच्ची मेट्रो के अंदर हरियाणवी गाने पर गजब का डांस करती दिखाई दे रही है. वीडियो में बच्ची के एक्सप्रेशन और परफॉर्मेंस यकीनन आपको भी अपना दीवाना बना देंगी.

बच्ची ने हरियाणवी गाने पर मेट्रो में किया जबरदस्त डांस, देख फैन हो गए लोग

कभी मेट्रो तो कभी डीजे फ्लोर पर कमर मटकाती दिखी बच्ची, दिल हार बैठे लोग

बच्चों से जुड़े वीडियो भला किसे पसंद नहीं होते और बात जब उनके डांस की हो तो, यकीनन हर कोई उसे बार-बार लूप में देखना पसंद करता है. ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर लोगों का दिल चुरा है, जिसमें एक बच्ची मेट्रो के अंदर हरियाणवी गाने पर जबरदस्त डांस करती नजर आ रही है, जिसे देखकर यकीनन आप भी बच्ची के डांस के फैन हो जाएंगे. इसी तरह एक ओर वायरल वीडियो लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है, जिसमें बच्ची डीजे फ्लोर पर थिरकती नजर आ रही है.

यहां देखें वीडियो

इस दिल खुश कर देने वाले वीडियो में बच्ची का डांस देखते ही बन रहा है. यूं तो आजकल रील्स का एक अलग ही क्रेज देखने को मिल रहा है. वीडियो में बच्ची मेट्रो के अंदर हरियाणवी गाने पर गजब का डांस करती दिखाई दे रही है. वीडियो में बच्ची के एक्सप्रेशन और परफॉर्मेंस यकीनन आपको भी अपना दीवाना बना देंगी. वीडियो में कभी बच्ची प्यार से मुस्कुराती, तो कभी आंखें मिचकाती नजर आ रही है.

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर यह कमाल का डांस वीडियो खूब वायरल हो रहा है. चार दिन पहले शेयर किए गए मेट्रो के इस वीडियो को अब तक 18 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. वी़डियो देख चुके यूजर्स इस पर तरह-तरह के मजेदार रिएक्शन देते हुए अपना प्यार लुटा रहे हैं.
 

ये भी देखें- भारतीय संगीत पर एआर रहमान : "हम सभी को अपने देश का झंडा ऊंचा रखना चाहिए"

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com