दुल्हन को पोज़ बनवा रहे फोटोग्राफर पर फूटा दूल्हे 'मियां' का गुस्सा, कर दी ऐसी हरकत, VIDEO देख पकड़ लेंगे सिर

Funny Wedding Video: शादी के इस मज़ेदार वीडियो में दूल्हे का गुस्सा और दुल्हन की हंसी देखने लायक है, जिसे देखकर आप भी अपनी हंसी पर कंट्रोल नहीं कर पाएंगे. वीडियो में दुल्हन को पोज़ बनवा रहे फोटोग्राफर पर दूल्हे 'मियां' का गुस्सा फूटते हुए नजर आ रहा है, जिसे देखकर वहां मौजूद हर कोई हक्का-बक्का रह जाता है.

दुल्हन को पोज़ बनवा रहे फोटोग्राफर पर फूटा दूल्हे 'मियां' का गुस्सा, कर दी ऐसी हरकत, VIDEO देख पकड़ लेंगे सिर

Groom Slapped Photographer During Photoshoot: शादी का फंक्शन हो या न हो, लेकिन सोशल मीडिया पर शादी से जुड़े वीडियोज वायरल होते रहते हैं. इनमें से कुछ वीडियोज दिल को छू जाते हैं, तो कुछ वीडियोज हंसा-हंसा कर बुरा हाल कर देते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो सामने आ रहा है, जिसमें दुल्हन को पोज़ बनवा रहे फोटोग्राफर पर दूल्हे 'मियां' का गुस्सा फूटते हुए नजर आ रहा है. इस दौरान दूल्हा कुछ ऐसी हरकत कर देता है, जिसे देखकर वहां मौजूद हर कोई हक्का-बक्का रह जाता है. वहीं दूसरी तरफ दुल्हन दूल्हे के कारनामे को देखकर हंस-हंसकर लोटपोट हो जाती है. वीडियो को देखने के बाद आप भी अपनी हंसी कंट्रोल नही कर पाएंगे.

यहां देखें वीडियो

शादी के इस मज़ेदार वीडियो में दूल्हे का गुस्सा और दुल्हन की हंसी देखने लायक है, जिसे देखकर आप भी अपनी हंसी पर कंट्रोल नहीं कर पाएंगे. यूं तो शादी की यादों को संजोकर रखने और यादगार बनाने के लिए अक्सर लोग फोटोशूट करवाते हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि, शादी में जयमाला से पहले दूल्हा और दुल्हन की फोटो ली जा रही होती है. इस दौरान फोटोग्राफर अपनी तरफ से दुल्हन को तरह-तरह के एंगल्स सजेस्ट कर रहा होता है, लेकिन तभी दूल्हा अचानक गुस्से से तिलमिला हो उठता है और फोटोग्राफर को झन्नाटेदार तमाचा जड़ देता है. इस दौरान दूल्हे की हरकत को देख दुल्हन स्टेज पर ही लोट-लोटकर हंसने लगती है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को yraj.1 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे खूब देखा और पसंद किया जा रहा है. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्‍शन में लिखा गया है, 'दूल्हा हो तो ऐसा.' इस वीडियो को 29 दिसंबर को शेयर किया गया था, जिसे अब तक 12 लाख 60 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. वीडियो देखने के बाद यूजर्स तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.