विदेशी शख्स ने पाकिस्तानी लड़की के लिए गाया लता 'दीदी' का गाना, VIDEO ने जीता दिल

Viral Video: वायरल हो रहे इस वीडियो में एक स्ट्रीट परफॉर्मर पाकिस्तानी लड़की के लिए 'दिल अपना और प्रीत पराई' फिल्म का गाना 'अजीब दास्तां है ये' गाता नजर आ रहा है. इस वीडियो को यूजर्स खूब देख और पसंद कर रहे हैं.

विदेशी शख्स ने पाकिस्तानी लड़की के लिए गाया लता 'दीदी' का गाना, VIDEO ने जीता दिल

Foreigner Singing Lata Mangeshkar Song: लता 'दीदी' के गानों का भला कौन मुरीद नहीं होगा. उनके गाने आज भी लोगों के दिलों पर राज कर रहे हैं. भारत में ही नहीं, बल्कि विदेशों में भी उनके सदाबहार गाने उतने ही मशहूर हैं. हाल ही में उनका एक गाना पेरिस वालों को अपना दीवाना बना रहा है. दरअसल, हाल ही में एक विदेशी शख्स लता मंगेशकर का एक मशहूर गाना गाते नजर आ रहा है. कहा जा रहा है कि, विदेशी शख्‍स एक पाकिस्‍तानी लड़की के लिए लता दीदी का गाना 'अजीब दास्तां है ये' गाता नजर आ रहा है. यह वीडियो पेर‍िस की एक स्‍ट्रीट का है जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं.

यहां देखें वीडियो

वीडियो में देखा जा सकता है कि, एक लड़की सड़क से गुजर रही होती है, तभी स्ट्रीट परफॉर्मर को देखकर वह रुक जाती है, जिसके बाद स्ट्रीट परफॉर्मर उससे पूछता है कि, आप कहां से हैं, लड़की बताती है कि, वह पाकिस्तान की रहने वाली है, जिसके बाद वो शख्स लता मंगेशकर का ये शानदार गाना गाने लगता है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि, एक स्ट्रीट परफॉर्मर कैसे 'दिल अपना और प्रीत पराई' फिल्म का गाना 'अजीब दास्तां है ये' गाता नजर आ रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर इस वीडियो को @MaheeraGhani नाम के हैंडल से शेयर किया गया है, जिसे खूब देखा और पसंद किया जा रहा है. वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, 'इस शख्स ने मुझसे पूछा कि मैं कहां से हूं. मैंने बताया पाकिस्तान से और उसने ओपेरा गार्नियर पेरिस के सामने ये गाना गाना शुरू कर दिया.' महज 42 सेकंड के इस वीडियो को अब तक करीब दो लाख बार देखा जा चुका है, जबकि 14 हजार से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है. वीडियो देख चुके यूजर्स इस पर तरह-तरह के कमाल के रिएक्शन दे रहे हैं.