लाइव म्यूजिक सुनने पहुंचा स्ट्रे डॉग गिटार बजाने की जिद पर अड़ा, देखें Viral Video

सड़कों पर भटकता कोई डॉग गिटार बजाने की जिद पर ही अड़ जाए, ये देखकर तो हैरानी होना लाजमी ही है. इंस्टाग्राम पर ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें एक लाइव म्यूजिक शो में स्ट्रे डॉग आता है और खुद भी गिटार बजाने पहुंच जाता है.

लाइव म्यूजिक सुनने पहुंचा स्ट्रे डॉग गिटार बजाने की जिद पर अड़ा, देखें Viral Video

कहीं देखा है संगीत से इतना प्यार करने वाला कुत्ता, देखें मजेदार VIDEO

क्या डॉग्स भी म्यूजिक के शौकीन होते हैं. वैसे ये सवाल तो संगीत के प्रेम के आगे बेजान ही नजर आता है, क्योंकि सिर्फ इंसान या जानवर नहीं पेड़ पौधे भी अच्छे म्यूजिक को पसंद करते हैं, ये कई रिसर्च में साबित हो ही चुका है. ऐसे में कोई डॉग म्यूजिक का शौकीन निकले तो हैरानी नहीं होना चाहिए, लेकिन सड़कों पर भटकता कोई डॉग गिटार बजाने की जिद पर ही अड़ जाए, ये देखकर तो हैरानी होना लाजमी ही है. इंस्टाग्राम पर ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक लाइव म्यूजिक शो में स्ट्रे डॉग आता है और खुद भी गिटार बजाने पहुंच जाता है. डॉग की इस जिद पर गिटारिस्ट कम सिंगर ने किस तरह रिएक्ट किया, ये देखकर आप भी मुस्कुराए बगैर नहीं रह सकेंगे.

यहां देखें वीडियो

म्यूजिक सुनने पहुंचा डॉग

गुड न्यूज कॉरेस्पोंडेंट के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किए इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक लाइव म्यूजिक शो चल रहा है, जिसमें माइक पर बैठा सिंगर, गिटार प्ले करते हुए गाना गा रहा है. अचानक इस महफिल में एक अनचाहा मेहमान आ जाता है. ये मेहमान है एक स्ट्रे डॉग, जो सड़कों पर भटकते हुए अचानक संगीत सुनकर अंदर खिंचा चला आता है. सिंगर इस अनचाहे मेहमान का भी स्माइल के साथ वेलकम करता है. मेहमान भी बहुत शांति से म्यूजिक का लुत्फ उठाता नजर आता है. इसके बाद अचानक ये मेहमान डॉग उठकर सिंगर के पास चला जाता है और बार-बार कुछ इशारा करता है, जिसे समझने में सिंगर देर नहीं लगाता.

पूंछ हिलाकर जताई खुशी

डॉग बार-बार अपना पंजा आगे करता है, जिसे समझकर गिटारिस्ट भी उसके पंजे से गिटार बजवाता है. इसके बाद डॉग की खुशी का अंदाजा उसकी पूंछ देखकर लगाया जा सकता है. जो मारे खुशी के तेजी से हिलती हुई नजर आती है. इसके बाद सिंगर डॉग के माथे पर हाथ रखकर उसे सहलाता भी है. ये जश्चर लोगों को इतना पसंद आया कि इंस्टाग्राम पर सिंगर के तारीफों के पुल बंध रहे हैं. स्ट्रे डॉग के साथ इस प्यार से बिहेव करने वाले गिटारिस्ट कम सिंगर की लोग खुल कर सराहना कर रहे हैं.

* ""शादी का मंडप बना अखाड़ा! देखते ही देखते भिड़ गए दूल्हा-दुल्हन, हाथा-पाई का Video Viral
* ''ट्रेन की रिजर्व सीट पर कुछ इस तरह कुत्ते ने जमाया कब्जा, एटीट्यूड देख नेटिजंस बोले- 'स्वैग हो तो ऐसा'
* "जंगल के राजा से भिड़ गया किंग कोबरा, रोंगटे खड़े कर देगा VIDEO

देखें वीडियो- आयुष्‍मान खुराना एयरपोर्ट पर दिखे, दिखा कूल अंदाज  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com