मुश्किल में पड़े शख्स की मदद करने के लिए पुलिसवाले ने किया कुछ ऐसा कि दुनिया हो गई कायल, हर कोई कर रहा सैल्यूट

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक पुलिसकर्मी का वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप भी उन्हें सैल्यूट किए बिना नहीं रह पाएंगे.

मुश्किल में पड़े शख्स की मदद करने के लिए पुलिसवाले ने किया कुछ ऐसा कि दुनिया हो गई कायल, हर कोई कर रहा सैल्यूट

ठेलेवाले की मदद करने वाले पुलिसवाले की वीडियो वायरल

इंटरनेट पर कभी हंसाने वाले तो कभी दिल दुखाने वाले वीडियोज सामने आते रहते हैं, वहीं कुछ वीडियोज ऐसे भी होते हैं, जिन्हें देख दिल गर्व से भर जाता है. इन दिनों एक पुलिसकर्मी का ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप भी उन्हें सैल्यूट किए बिना नहीं रह पाएंगे. पुलिस को अपराध की रोकने और कानून व्यवस्था बनाए रखने के अपने काम के लिए जाना जाता है, लेकिन इस पुलिस वाले ने जो किया वो उनकी ड्यूटी में तो नहीं आता लेकिन एक इंसान होने की ड्यूटी उन्होंने जरूर निभाई.

पुलिसवाले ने छू लिया दिल

वीडियो को इंस्टाग्राम पर zindagi.gulzar.h नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि, एक ओवरब्रिज के ऊपर से ठेलागाड़ी पर लोहे की रोड लेकर एक शख्स जा रहा होता है, लेकिन लोहा भारी होने के कारण वह शख्स ठेले को खींच नहीं पाता और धीरे-धीरे आगे बढ़ता है. ये नजारा देख वहां से गुजर रहे पुलिसकर्मी का दिल पिघल जाता है और वह दौड़कर उस शख्स के पास पहुंचता हैं और उसकी मदद करते हैं. हालांकि, वीडियो में इस नेकदिल पुलिसवाले का चेहरा नजर नहीं आता.

यहां देखें वीडियो

लोग कर रहे सैल्यूट

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो को 8 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है, वहीं 31 हजार से अधिक लाइक्स इस पर आए हैं. वीडियो पर लोग कमेंट कर इस पुलिसवाले को सलाम कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, दिखावे की दुनिया में मत रहो, वास्तविकता के साथ जागो. दूसरे ने कहा, सलाम है सर आपको, आप हैं तो दुनिया में कुछ गलत नहीं हो सकता है. तीसरे यूजर ने लिखा, हर वर्दी वाले को ऐसा ही होना चाहिए. जबकि एक अन्य ने लिखा, सलाम है सर आपको.