बेटी की शादी में डांस करने का था सपना, लेकिन हो गया Cancer तो लड़की ने ऐसे पूरी की ख्वाहिश, आंखें नम कर देगा यह Video

सोशल मीडिया (Social Media) पर आपको हर तरह के वीडियो देखने को मिलते हैं, जिनमें से कुछ वीडियो आपको एंटरटेन करते हैं, वहीं कुछ वीडियो आपके दिल को छू लेते हैं.

बेटी की शादी में डांस करने का था सपना, लेकिन हो गया Cancer तो लड़की ने ऐसे पूरी की ख्वाहिश, आंखें नम कर देगा यह Video

Wheelchair पर बैठे पिता के साथ बेटी ने अपनी शादी में किया डांस.

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया (Social Media) पर आपको हर तरह के वीडियो देखने को मिलते हैं, जिनमें से कुछ वीडियो आपको एंटरटेन करते हैं, वहीं कुछ वीडियो आपके दिल को छू लेते हैं. ऐसा ही एक वीडियो इंटरनेट पर यूज़र्स को भावुक कर रहा है. दरअसल वीडियो में एक बेटी अपनी शादी के दिन अपने पिता, जो व्हीलचेयर पर बैठे हैं उनके साथ डांस करती नज़र आ रही है.

पिता और बेटी के इस इमोशनल वीडियो को अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से मशहूर उद्योगपति हर्ष गोयनका ने शेयर किया है. एक दुल्हन और उसके व्हीलचेयर पर बैठे पिता का ये खूबसूरत वीडियो लोगों को इमोशनल कर रहा है. इस वीडियो में बेटी 'मैरी' ने व्हाइट कलर का गाउन पहना हुआ है, जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही है. वीडियो में जो कहानी शेयर की गई है उसमें बताया गया है कि ये कोई ऑर्डिनरी डांस नहीं है, बल्कि ये तो एक सपना सच होने जैसा है.

वीडियो में जो स्टोरी शेयर की गई है उसके मुताबिक, मैरी बचपन में अपने पिता जिम के साथ किचन में  'आई होप यू डांस' गाने पर डांस करती थी और मन से ही दोनों ने उसकी शादी के दिन इसी गाने पर डांस करने का फैसला किया था. पर जब ये दिन आया तो सब कुछ वैसा नहीं रहा, जैसा सोचा गया था. इस वीडियो में मैरी अपने पिता जो व्हीलचेयर पर हैं उनके साथ डांस कर रही है, जिसने उसके इस वेडिंग डे को और स्पेशल बना दिया है, क्योंकि ऐसा हो पाएगा मैरी ने सोचा नहीं था.

दरअसल, मैरी के पिता को मई 2017 में ग्लियोब्लास्टोमा (ब्रेन कैंसर) का पता चला था.उसे इस बात का यकीन नहीं था कि वो अपनी बेटी की शादी देखने के लिए जीवित रहेगा, क्योंकि डॉक्टर्स ने कह दिया था कि उनके पास चंद महीने का ही वक्त बचा है. लेकिन अपनी बेटी की शादी में शरीक होने के लिए 2 साल तक जिम ने मौत से लड़ाई लड़ी और आखिर में वो दिन आया जब डांस फ्लोर पर जिम और मैरी का डांस देख हर किसी की आंखों में आंसू आ गए.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ट्विटर पर पोस्ट किया गया ये वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है. इस इमोशनल वीडियो पर लोग प्यारे-प्यारे ढेरों कमेंट्स कर रहे हैं. एक ट्विटर यूजर ने लिखा, ' बेहद भावुक कर देने वाला वीडियो', दूसरे ने लिखा,' सबसे प्यारी चीज जो मैंने अब तक देखी है', किसी ने इसे इमोशनल मोमेंट बताया तो किसी ने पिता बेटी के इस रिश्ते को अद्भुत बताया.