रेस्टोरेंट में लड़कियों संग डिनर करने पहुंचा विशालकाय सांप, देखें VIDEO

Snake Viral Video: हाल ही में सोशल मीडिया पर एक रंग-बिरंगे विशालकाय सांप का वीडियो लोगों के होश उड़ा रहा है, जिसमें वो दो लड़कियों के साथ रेस्टोरेंट में खाना खाने पहुंचा है.

रेस्टोरेंट में लड़कियों संग डिनर करने पहुंचा विशालकाय सांप, देखें VIDEO

लड़कियों के साथ डिनर करने रेस्टोरेंट पहुंचा रंग बिरंगा विशालकाय सांप

Sanp Aur Ladki Ka Video: दुनियाभर में सांपों की कई ऐसी प्रजातियां हैं, जिन्हें देखकर डर के मारे किसी के भी रोंगटे खड़े हो जाएं. सोशल मीडिया पर आए दिन सांपों के तरह-तरह के वीडियोज सामने आते रहते हैं, जिसमें कभी उनकी खूंखार लड़ाई रूह कंपा देती है, तो कभी उनका शिकार करने का तरीका हैरान कर देता है. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो देखने को मिल रहा है, जिसे देखकर आपकी भी आंखें फटी की फटी रह जाएंगी. आजतक आप अपने परिवार, दोस्तों और रिश्तेदारों के साथ ही लंच या डिनर पर गए होंगे, लेकिन वायरल हो रहे इस वीडियो में दो लड़कियां एक विशालकाय सांप के डांस खाना खाने रेस्टोरेंट पहुंची हैं, जिसे देखकर आपके भी होश उड़ जाएंगे.

यहां देखें वीडियो

यूं तो आजतक आपने कई पालतू जीव-जंतु-पक्षी देखें होंगे, लेकिन वायरल हो रहे इस वीडियो में इस पालतू जीव को देखकर आपके दिमाग का भी दही हो जाएगा. वीडियो में एक रंग-बिरंगा सांप दो लड़कियों के साथ रेस्टोरेंट में डिनर करने पहुंचा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे सांप मजे से टेबल पर बैठकर लड़कियों के हाथ से खाना खा रहा है. वीडियो में सबसे पहले खाने की टेबल पर एक लंबा सा सांप बैठा नजर आ रहा है, जिसमें से एक लड़की अपने हाथ से चॉप्स स्टिक की मदद से सांप को बिना डरे खाना खिलाते नजर आ रही है. इस दौरान सांप भी बड़े मजे से डिनर इंज्वाय कर रहा है.

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर यह वीडियो ilhanatalay नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे देखकर लोग हैरान हो रहे हैं. चौंका देने वाले इस वीडियो को अब तक 73 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. वीडियो देख चुके यूजर्स इस पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

सानिया ने बताया कैसे शुरू हुआ फिल्म 'कटहल' की कहानी का सफर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com