VIDEO: पानी के ऊपर दौड़ते शख्स किया सबको हैरान! जानिए क्या है हकीकत

Running On Water: हाल ही में इंटरनेट पर एक हैरतअंगेज वीडियो देखने को मिल रहा है, जो आंखों को धोखा दे रहा है. इस वीडियो को आपको बड़े फोकस के साथ देखना पड़ेगा, तभी आप इसके पीछे का राज समझ पाएंगे.

VIDEO: पानी के ऊपर दौड़ते शख्स किया सबको हैरान! जानिए क्या है हकीकत

Man Running On Water: इंटरनेट की दुनिया बड़ी ही अजीब है. यहां कब क्या वायरल हो जाए और कब क्या देखने को मिल जाए कह नहीं सकते. कई बार कुछ ऐसी तस्वीरें और वीडियोज सामने आ जाते हैं, जिन्हें देखकर खुद की ही आंखों पर यकीन कर पाना मुश्किल हो जाता है. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो देखने को मिल रहा है, जो आंखों को धोखा दे रहा है. इस वीडियो को आपको बड़े फोकस के साथ देखना पड़ेगा, तभी आप इसके पीछे का राज समझ पाएंगे.

यहां देखें वीडियो

वीडियो की शुरुआत में आप देखेंगे कि एक शख्स पानी के बीच मछली पकड़ने वाली नेट लेकर बैठा हुआ है. वीडियो में आगे आप देखेंगे कि, शख्स खड़ा होता है और तेज दौड़ते हुए नेट से मछलियां पकड़ने लगता है. इस वीडियो को देखकर यकीनन एक मिनट के लिए आप भी धोखा खा जाएंगे कि, आखिर शख्स पानी के ऊपर दौड़ कैसे रहा है, लेकिन इसके पीछे की कहानी कुछ और है.

दरअसल, शख्स पानी के ऊपर नहीं बल्कि जमीन पर ही दौड़ लगा रहा है. वीडियो को ध्यान से देखने पर आप समझ ही जाएंगे की शख्स बह रहे पानी की विपरीत दिशा में खड़ा है, जिसे देखकर ऐसा लग रहा है मानो शख्स पानी पर दौड़ रहा हो. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर यह वीडियो balikvideolari नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे खूब देखा जा रहा है. 7 दिन पहले शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक 3 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. वीडियो देख चुके यूजर्स इस पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. 

'दहाड़' का ट्रेलर लॉन्च: जानिए सोनाक्षी सिन्हा ने क्या कहा?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com