डीजे की धुन पर डॉगी को गोद में लिए शख्स ने लगाए ठुमके, Video हुआ वायरल

Trending Video: वीडियो में एक शख्स डीजे की धुन पर डॉगी को गोद में लिए थिरकते नजर आ रहा है. शख्स का यह अतरंगी डांस देखकर वहां मौजूद लोग भी हक्के-बक्के रह गए.

डीजे की धुन पर डॉगी को गोद में लिए शख्स ने लगाए ठुमके, Video हुआ वायरल

Dance Viral Video: अक्सर शादी-बारात या फिर पार्टी फंक्शन में कुछ लोग अजीबोगरीब ढंग से डांस करते नजर आते हैं, जिनके वीडियो सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल भी होते हैं. इन वीडियो को देखकर कभी लोगों का हंस-हंसकर बुरा हाल हो जाता है, तो कभी-कभी ऐसे ही वीडियोज लोगों को हैरत में डाल देते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो सामने आ रहा है, जिसमें एक शख्स डीजे की धुन पर डॉगी को गोद में लिए थिरकते नजर आ रहा है.

यहां देखें वीडियो

वीडियो को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि, यह किसी शादी फंक्शन का है, जहां डीजे के धुन पर कई लोग एक साथ डांस करते नजर आ रहे हैं. भीड़ के बीच एक शख्स अजीबोगरीब तरीके से डॉगी को गोद में लेकर कमर मटकाता दिखाई दे रहा है. शख्स का यह अतरंगी डांस देखकर वहां मौजूद लोग भी हक्के-बक्के रह गए हैं. 

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर sunil.in1 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे देख यूजर्स भी हैरान है. इस वीडियो को इसी साल 5 मार्च को शेयर किया गया है, जिसे अब तक 1 लाख 29 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. वीडियो देख चुके यूजर्स इस पर तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. 

'द नाइट मैनेजर' के स्टार अनिल कपूर, आदित्य और शोभिता एक इवेंट में हुए स्पॉट

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com