VIDEO: बाइकसवार को कार से लगी टक्कर, हवा में उड़ा और फिर खड़ा हो गया

कभी-कभी मौत बिल्कुल पास से निकल जाती है और हमें पता भी नहीं चलता. तो कभी ऐसा भी होता है कि गलती हमारी नहीं होती है और हम हादसे का शिकार हो जाते हैं. सोशल मीडिया पर इन दिनों चीन का एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक बाइकसवार लड़के को तेज रफ्तार कार से टक्कर लग जाती है. इसके बाद वह हवा में उड़ता है और फिर अपने पैरों पर खड़ा हो जाता है.

VIDEO: बाइकसवार को कार से लगी टक्कर, हवा में उड़ा और फिर खड़ा हो गया

खास बातें

  • चीन की इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल
  • हादसे के शिकार लड़के को खरोंच तक नहीं आई
  • वीडियो में देखकर लगेगा किसी फिल्म का क्लिप
नई दिल्ली:

कभी-कभी मौत बिल्कुल पास से निकल जाती है और हमें पता भी नहीं चलता. तो कभी ऐसा भी होता है कि गलती हमारी नहीं होती है और हम हादसे का शिकार हो जाते हैं. सोशल मीडिया पर इन दिनों चीन का एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक बाइकसवार लड़के को तेज रफ्तार कार से टक्कर लग जाती है. इसके बाद वह हवा में उड़ता है और फिर अपने पैरों पर खड़ा हो जाता है. इस पूरी घटना का वीडियो वहां पास में लगे एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया. वीडियो देखकर एक पल आपको ऐसा लगेगा कि यह किसी फिल्म का क्लिप है.

यह भी पढ़ें : हाजिरी में 'यस मैम' नहीं बोला तो दो मिनट में ही टीचर ने जड़ दिए 40 थप्पड़, देखें VIDEO

हवा में उड़ जाता है लड़का
'पीपल्स डेली चाइना' ने इस सीसीटीवी फुटेज को ट्विटर पर पोस्ट किया है. इस वीडियो में साफ दिख रहा है कि चीन का यह बाइकर एक चौराहे पर मुड़ता है. इसके बाद दूसरी तरफ से आ रही सफेद कार उसे टक्कर मार देती है और वह हवा में उड़ जाता है.

VIDEO देखें 

वीडियो देखकर एक पल लगता है कि लड़के को काफी चोट लगी होगी, क्योंकि उसकी बाइक घिसटते हुए सड़क के दूसरी ओर चली जाती है. लेकिन शुक्र है कि उसे खरोंच तक नहीं आई.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com